खुद की ही शादी में दूल्हे राजा इतना हुए उत्साहित कि घोड़ी को ही बना डाला डांस फ्लोर

शादी विवाह की धूम मची हुई थी लेकिन शादी में मौजूद कुछ लोगों ने दूल्हे की तस्वीरें ले ली, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई.

खुद की ही शादी में दूल्हे राजा इतना हुए उत्साहित कि घोड़ी को ही बना डाला डांस फ्लोर
दूल्हे का इस तरह का डांस सोशल मीडिया पर लोगों को जमकर रास आ रहा है.

कोटा: शादी का लड्डू मीठा होता है जो दूल्हा-दुल्हन के मन में लड्डू फोड़ देता है. शादी, आपको एक नए जीवन में प्रवेश के साथ खुशियां देता है, लेकिन कोटा के इस दूल्हे राजा पर तो खुशियां कुछ इस कदर सवार हो गई इतनी की दूल्हे राजा अपनी शादी में खुशी को नहीं रोक पाए और जब घोड़ी पर बैठे तो खड़े होकर घोड़ी पर नाचने लगे. 

शादी विवाह की धूम मची हुई थी लेकिन शादी में मौजूद कुछ लोगों ने दूल्हे की तस्वीरें ले ली, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई. तस्वीरों में दूल्हे राजा शादी की ख़ुशी में घोड़ी पर खड़े होकर नाचने लगे. कोटा के सुल्तानपुर क्षेत्र में शादी में दूल्हे राजा का यह अनोखा डांस सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बन गई. यहां तक कि सोशल मीडिया पर धोड़ी पर नाचते हुए दूल्हे राजा के तस्वीरों ने खूब धमाल मचा दिया है. 

खबर के मुताबिक वीडियो सुल्तानपुर क्षेत्र के मानस गांव का है. जहां दूल्हा ललित यादव अपनी निकासी में शादी के लिए इतना एक्साइटेड दिखा की अचानक घोड़ी पर खड़ा होकर नृत्य करने लगा. एक राजस्थानी गाने पर खड़ा होकर दूल्हे ने घोड़ी पर जमकर नृत्य किया. जिसे देख लोग स्तब्ध रह गए और सभी ने अपने मोबाईल को निकाल लिया ओर इस पल को कैमरे में क़ैद किया. 

दूल्हे के नृत्य की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रही है. वैसे दूल्हा बिजली विभाग में तकनीकी कर्मचारी है जिसकी 13 मई को अहीर समाज के विवाह सम्मेलन में शादी थीं. दूल्हे के डांस और शादी की खुशी के तस्वीर को लोग इसे उन दोस्तों को टैग कर रहे हैं जिसकी अभी शादी होने वाली है. ऐसे में क्षेत्र में दूल्हे का इस तरह का डांस सोशल मीडिया पर लोगों को जमकर रास आ रहा है.