Tonk में राहुल गांधी पर भड़के सीपी जोशी, बोले- वो मंदबुद्धि है, उनकी विकृत सोच है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2341006

Tonk में राहुल गांधी पर भड़के सीपी जोशी, बोले- वो मंदबुद्धि है, उनकी विकृत सोच है

Tonk News: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने राहुल गांधी के हिंदुओं के हिंसक होने वाले बयान पर तीखा पलटवार करते हुए कहा कि वो मंदबुद्धि है, उनकी यह विकृत सोच है. मुझे लगता है कि यह उनकी विकृत सोच है, 1947 के बाद धर्म के रूप में बांटने का काम किया, अल्पसंख्यक और बहुसंख्यक भी कांग्रेस ही लेकर आई है. जाति और धर्म के आधार पर अनेक ऐसे निर्णय थे जो कांग्रेस लेकर आई. 

tonk news

Tonk News: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी बुधवार को टोंक जिले के दौरे पर रहे. जहां भाजपा की जिला स्तरीय कार्यसमिति की बैठक में शिरकत की. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पहले मंच से संबोधित करते हुए राहुल गांधी के हिंदुओं को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया. 

इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने राहुल गांधी के हिंदुओं के हिंसक होने वाले बयान पर तीखा पलटवार करते हुए कहा कि वो मंदबुद्धि है, उनकी यह विकृत सोच है. मुझे लगता है कि यह उनकी विकृत सोच है, 1947 के बाद धर्म के रूप में बांटने का काम किया, अल्पसंख्यक और बहुसंख्यक भी कांग्रेस ही लेकर आई है. जाति और धर्म के आधार पर अनेक ऐसे निर्णय थे जो कांग्रेस लेकर आई. आज भी राष्ट्र विरोधी ताकतों के साथ इनके संबंध है. इनकों मां भारती से प्यार नहीं है कुर्सी से प्यार है. इसलिए देश की जनता ने इनकों नकार दिया है. देश और प्रदेशों की सत्ता में वर्षों से काबिज थे आज उनकों जनता ने सत्ता से दूर कर दिया. 

वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटसरा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि डोटारसरा जी जिस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल करते हैं, उनकों तो उनकी पार्टी ने भी गम्भीर लेना छोड़ दिया है. 

राहुल गांधी के हिंदुओं के हिंसक वाले बयान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी ने बड़ा पलटवार किया. सीपी जोशी ने राहुल गांधी को मंदबुद्धि बताते हुए कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री की कुर्सी के लिए देश के हिंदुओं को हिंसक कह रहे हैं. जब भारत-चीन के बीच देश की सीमा पर तनाव हो रहा था तब इनका वो मंदबुद्धि चीन के नेताओं से मिलने चला जाता है.

इसके साथ ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने राजस्थान की पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर भी पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि देश को कांग्रेस ने सिर्फ बंटवारा, धर्म, अल्पसंख्यक, बहुसंख्यक और जातिवाद दिया. कांग्रेस ने तो संविधान बनाने वाले बाबा भीमराव अम्बेडकर को सम्मान तक भी नहीं दिया. सिर्फ अपने कांग्रेसियों को ही भारत रत्न से नवाजते रहे. 

अब एक बार फिर से आपकों विधानसभा उपचुनावों में कमल का फूल खिलाना है. सबकों मिलकर प्रधानमंंत्री मोदी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को मजबूत करना है. 

Trending news