बच्चा चोर समझ मंदबुद्धि युवक को मार-मार कर फाड़े कपड़े, जो भी आया पीटता गया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1389012

बच्चा चोर समझ मंदबुद्धि युवक को मार-मार कर फाड़े कपड़े, जो भी आया पीटता गया

Tonk News: टोंक शहर बच्चा चोरी की अफवाह चल रही है. इसी अफवाह के चलते लोगों ने जयपुर के एक मानसिक रूप से विक्षिप्त (मंदबुद्धि) युवक की पिटाई कर दी. 

मंदबुद्धि युवक को मार-मार कर फाड़े कपड़े

Tonk News: राजस्थान के टोंक शहर में इन दिनों बच्चा चोरी की अफवाह चल रही है. इसी अफवाह के चलते लोगों ने जयपुर के एक मानसिक रूप से विक्षिप्त (मंदबुद्धि) युवक की पिटाई कर दी. लोगों ने उसे बच्चा चोर समझकर बिजली के खंभे से बांध दिया और उसकी जमकर धुनाई की, जो भी व्यक्ति मौके पर आया उसने युवक के साथ मारपीट की और मारपीट के कारण युवक के कपड़े फट गए. 

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को थाने ले आई, जब युवक के परिजनों को इस बारे में पता चला तो वह थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी जानकारी दी. पुलिस ने पड़ताल कर युवक को मां को सौंप दिया है.

थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि जयपुर के सांगानेर निवासी आतिक (27) मानसिक रूप से कमजोर है और उसके नाना का रविवार को निधन होने पर वह अपनी मां के साथ टोंक आया था. देर रात करीब 9:30 बजे वह बिना किसी को बताए घर से निकलकर धन्ना तलाई की ओर चला गया. इस दौरान वहां बैठे कुछ लोगों ने उसे बच्चा चोर समझकर उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया. बच्चा चोर का शोर-शराबा सुनकर आस-पास के घरों के लोग भी मौके पर जमा हो गए और उसकी पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें - BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने CM गहलोत को दी 'सुलेमान' की संज्ञा, दिया यह बड़ा बयान

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को थाने लेकर आई. इस बारे में जानकारी मिलने पर उसकी मां और ननिहाल पक्ष के लोग थाने पहुंचे और युवक को बेकसूर बताते हुए पूरी जानकारी दी. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद युवक को उसकी मां को सौंप दिया. मामले में किसी की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

कोई संदिग्ध दिखे तो पुलिस को दें सूचना 
कोतवाल जितेंद्र सिंह ने बताया कि इन दिनों बच्चा चोरी की अफवाह चल रही है. ऐसे में किसी को कोई भी संदिग्ध मानकर उसके साथ मारपीट नहीं करें. इस मामले में तुरंत पुलिस को सूचना दें. कोई कानून हाथ में नहीं लें जिससे किसी बेगुनाह व्यक्ति पर किसी तरह से कोई अत्याचार नहीं हो. लोगों ने बच्चा चोर समझकर एक मंदबुद्धि युवक के साथ मारपीट की, जो गलत है.

Reporter: Purshottam Joshi

खबरें और भी हैं...

Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड की ये अभिनेत्री मनाएंगी फर्स्ट करवा चौथ, इनकी खूबसूरती में लगेंगे चार चांद

राजस्थान में आने वाले दिनों में भी बारिश का दौर रहेगा जारी, तापमान में आएगी जबरदस्त गिरावट

पायलट के साथ भंवरलाल शर्मा ने की थी बगावत, फिर पलटी मार कर गहलोत के गुट में हो गए थे शामिल

नहीं रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस

Trending news