राजस्थान का ये विधायक काले कपड़े पहनकर क्यों लगा रहा दौड़, जाने पूरी वजह
Advertisement

राजस्थान का ये विधायक काले कपड़े पहनकर क्यों लगा रहा दौड़, जाने पूरी वजह

Tonk News : बहरोड से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव ने अपनी 14 सूत्रीय मांगों को लेकर टोंक जिले के निवाई तहसील में अहिंसा सर्किल से दौड़ लगाई

राजस्थान का ये विधायक काले कपड़े पहनकर क्यों लगा रहा दौड़, जाने पूरी वजह

Tonk News : निवाई, बहरोड से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव ने अपनी 14 सूत्रीय मांगों को लेकर टोंक जिले के निवाई तहसील में अहिंसा सर्किल से दौड़ लगाई. इस दौरान निर्दलीय विधायक बलजीत यादव के साथ सैकड़ों युवा अहिंसा सर्किल से दौड़ लगाते हुए महावीर मार्ग, प्रताप स्टेडियम, चिंताहरण गणेश जी मंदिर, एसबीआई बैंक के सामने, रेलवे फाटक से बाईपास तक काले कपड़े पहनकर दौड़ लगाई. इस दौरान सैकड़ों युवा विधायक के साथ दौड़ लगा रहे थे.

इस दौरान निर्दलीय विधायक बलजीत यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि निवाई पीपलू विधानसभा मेरी 156 भी विधानसभा क्षेत्र है. मैंने 156 विधानसभा क्षेत्रों में काले कपड़े पहनकर दौड़ लगाई है. मैंने 200 विधानसभा क्षेत्रों में दौड़ लगाने का संकल्प लिया है. मेरी राजस्थान सरकार से यह मांग है कि राजस्थान सरकार पांच लाख भर्तियां निकालें. जिससे प्रदेश के युवाओं को रोजगार मिल सके.

वहीं पेपर लूट में शामिल आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले. राजस्थान सरकार ऐसा नियम बनाए की राजस्थान की भर्तियों में राजस्थान के ही युवाओं को मौका मिले. 22 राज्यों में ऐसा नियम लागू है जहां केवल उन्हीं के राज्य के युवाओं को मौका मिलता है. ताकि इस नियम से राजस्थान की युवाओं को सौ प्रतिशत रोजगार प्राप्त हो सके.

22 राज्यों में नियम बनाकर भर्तियों को रिजर्व कर लिया गया है. किसानों को फसल का पूरा दाम मिले, भ्रष्टाचार पर लगाम लगे तथा सरकारी विद्यालयों की दशा सुधरे सहित अनेक मांगों को लेकर 200 विधानसभा में दौड़ लगाकर राजस्थान सरकार को चेताने का काम कर रहा हूं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आश्वासन दिया था किंतु उन्होंने आश्वासन देकर मना कर दिया. आज तो जिले के और तहसीलों में दौड़ लगाऊगा.

यह भी पढ़ें-

 Jaipur News: नेता प्रतिपक्ष बनते ही गरजे राजेंद्र राठौड़, कहा- बुलडोजर लेकर कांग्रेस से निपटेंगे

Trending news