मालपुरा में खुलेआम महिलाओं से हुई गंदी हरकतें, विवाह सम्मेलन से लौट रहा था परिवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206395

मालपुरा में खुलेआम महिलाओं से हुई गंदी हरकतें, विवाह सम्मेलन से लौट रहा था परिवार

टोडारायसिंह के समीप केकड़ी मार्ग पर गत 10 मई 2022 की शाम 8 बजे शराबी युवकों द्वारा माली समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन से केकड़ी लौट रहे परिवार को रोककर महिलाओं से छेड़छाड़. 

मालपुरा में खुलेआम महिलाओं से हुई गंदी हरकतें, विवाह सम्मेलन से लौट रहा था परिवार

Malpura: टोडारायसिंह-केकड़ी मार्ग पर गत 10 मई को माली समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन से वापस केकड़ी लौट रहे परिवार को रोककर युवकों द्वारा महिलाओं से छेड़छाड़ एवं विरोध पर मारपीट के चर्चित मामले में जांच अधिकारी सुशील मान ने पांचवें फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

विदित रहे कि टोडारायसिंह के समीप केकड़ी मार्ग पर गत 10 मई 2022 की शाम 8 बजे शराबी युवकों द्वारा माली समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन से केकड़ी लौट रहे परिवार को रोककर महिलाओं से छेड़छाड़ और विरोध करने पर मारपीट के चर्चित मामले में जांच अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा सुशील मान ने गुरुवार 2 जून को लांबाहरिसिंह थाना इलाके के दत्तोब गांव से घटना के बाद से फरार आरोपी युवक खुशीराम को गिरफ्तार कर लिया. 

मामले को लेकर घटना की रात एकाएक फैले आक्रोश के चलते माली समाज के सैकड़ों लोगों ने पुलिस स्टेशन टोडारायसिंह के बाहर विधायक कन्हैया लाल चौधरी की मौजूदगी में आरोपियों को बचाने पहुंचे पूर्व डियर रामचंद्र गुर्जर का घेराव कर लिया. 

वहीं, माली समाज की धर्मशाला में रातों-रात बैठक कर आंदोलन की घोषणा कर दी. घटना के दूसरे रोज ऐन सुबह टोडारायसिंह से केकड़ी मार्ग पर शहर में पीपली चौराहे पर समाज के लोगों ने जाम लगा दिया. 

सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मालपुरा राकेश कुमार एवं पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा सुशील मान मौके पर पहुंचे और लोगों सें समझाइश की गई. वहीं, माली समाज का आक्रोशित युवा वर्ग मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गया. 

ृपुलिस ने आंदोलनकारी लोगों को स्पष्ट किया कि उन्होंने रात को ही 4 आरोपी युवकों को डिटेन कर लिया है, जिन्हें की गहन पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन आंदोलनकारी नहीं माने और गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए. 

ऐसे में पुलिस प्रशासन एवं माली समाज की धर्मशाला में बैठक हुई, जिसमें तय हुआ कि माली समाज उपखंड अधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपने के बाद मार्ग को खोल देंगे.  लेकिन शर्त यह है कि उपखंड अधिकारी ज्ञापन लेने आंदोलन स्थल पर पहुंचे. 

घटना में आगे उपखंड अधिकारी रूबी अंसार ने मामले की नजाकत को देखते हुए तत्काल आंदोलन स्थल पहुंचकर आंदोलनकारियों के हाथों ज्ञापन प्राप्त कर लिया और मामला शांत हो गया. 

पुलिस और आंदोलनकारियों के बीच हुई सहमति के अनुसार, मामले में आगे निगरानी हेतु माली समाज की 11 सदस्य समिति गठित कर दी गई. पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा सुशील मान ने बताया कि घटना में आरोपी पांचवे फरार युवक को मुखबिर खास की इत्तला पर 2 जून गुरुवार को लांबाहरिसिंह थाना क्षेत्र के दत्तोब गांव मे दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया. अब कोई भी नामजद आरोपी शेष नहीं रह गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी युवक खुशीराम गुर्जर को न्यायालय के समक्ष पेश कर पीसी रिमांड मांगा जाएगा. 

Reporter- Purshottam Joshi

यह भी पढे़ंः सपना चौधरी की तरह राजस्थान की गोरी नागोरी ने लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, दर्शक बोले- झटकों में दम है

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news