Corona Alert : बांसवाड़ा में मिले दो Covid Positive, Omicron टेस्ट होना बाकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1060940

Corona Alert : बांसवाड़ा में मिले दो Covid Positive, Omicron टेस्ट होना बाकी

चिकित्सा विभाग ने दोनों संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री (Travel History) भी निकाली, जिसमें शारदा कालोनी निवासी युवक गोवा (Goa) से अभी ही लौटा है. वही तलवाड़ा निवासी युवक को कुवैत (Kuwait) जाना था इसके लिए उसने कोविड जांच (Covid test) कराई जिसमें वो Positive मिला है. चिकित्सा विभाग इनके परिवार के सदस्यों के भी सैंपल (Sample)ले रहा है. 

नए साल में बांसवाड़ा में दो कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद से सैंपलिग तेज कर दी गई है

Banswara : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में नए साल की शुरुआत में ही Corona Infection के दो नए मामलों ने चिंता बढ़ा दी है. 1 दिन पहले जिले में लिए 985 लोगों के सैंपल की जांच, जिले के सबसे बड़े एमजी चिकित्सालय (MG Hospital) की कोरोना लैब में की गई. जिसमें 2 युवक संक्रमित पाए गए हैं. शहर की शारदा नगर निवासी 36 वर्षीय युवक और तलवाड़ा निवासी 38 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. दोनो संक्रमित मरीजों के सामने आने के बाद चिकित्सा विभाग पूरी तरह से अलर्ट (Alert) पर आ गया है.

यहां भी पढ़ें : New Year पर CM गहलोत ने किया कंबल वितरण, रैन बसेरे में जरूरतमंदों के बीच गहलोत

चिकित्सा विभाग ने दोनों संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री (Travel History) भी निकाली, जिसमें शारदा कालोनी निवासी युवक गोवा (Goa) से अभी ही लौटा है. वही तलवाड़ा निवासी युवक को कुवैत (Kuwait) जाना था इसके लिए उसने कोविड जांच (Covid test) कराई जिसमें वो Positive मिला है. चिकित्सा विभाग इनके परिवार के सदस्यों के भी सैंपल (Sample)ले रहा है. वही दोनों मरीजों की हालत अभी ठीक है, पर एहतियात के तौर पर चिकित्सालय में भर्ती कराने के निर्देश दिए गए हैं.

यहां भी पढ़ें : Omicron Alert: शादी समारोह को लेकर गहलोत सरकार की नई गाइडलाइंस, जानें क्या है नियम

दोनों संक्रमित मरीजों की Omicron जांच आज की जानी है. इधर डीएम अंकित कुमार सिंह ने शारदा नगर और तलवाड़ा कस्बे में धारा 144 लागू कर दी है.  एमजी चिकित्सालय में कोविड लैब प्रभारी डॉ समीर खान ने बताया की हम जिले में लगातार कोविड के सैंपल ले रहे हैं. वही 985 लोगों की अभी कोविड जांच की गयी तो उसमें 2 पॉजिटिव मरीज सामने आए है. दोनो मरीज अभी ठीक हैं.  

Report : Ajay Ojha

Trending news