Udaipur : उदयपुर के वल्लभनगर से विधायक प्रीति शक्तावत की गाड़ी का एक्सींडेट हो गया. प्रीति शक्तावत जोधपुर से उदयपुर लौट रहीं थी इसी दौरान एक दूसरी कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में वल्लभनगर MLA को मामूली चोटें आई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक जोधपुर में आयोजित एक शादी समारोह में वल्लभनगर से विधायक प्रीति शक्तावत शिरकत करने गई हुई थी. गुरुवार को जोधपुर लौटते रहीं थी इस दौरान उनके साथ उनकी मां भगवती झाला भी कार में साथ थी. इसी बीच उदयपुर में उनकी कार हादसे की शिकार हो गई.


रणकपुर घाटे के पास पीछे से आ रही हरियाणा नंबर की तेज रफ्तार कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी. जिससे उनके बाएं हाथ और कंधे पर चोट आई है. प्रीति शक्तावत की कार में डैमेज हुआ है. इसके बाद विधायक प्रीति शक्तावत को उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.


वल्लभनगर से विधायक प्रीति शक्तावत के कार की एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इस दौरान निजी वाहन से सभी लोगों को उदयपुर पहुंचाया गया. घटना की जानकारी मिलने पर संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट, कलेक्टर ताराचंद मीणा सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी और पार्टी कार्यकर्ता हॉस्पिटल पहुंचे. पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.


ये भी पढ़े.. 


फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला


नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव