Begun: जमीन से अवैध अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो होगा आंदोलन
Advertisement

Begun: जमीन से अवैध अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो होगा आंदोलन

जिले के रावतभाटा क्षेत्र में बेगू विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने एक खातेदारी की जमीन पर अवैध कब्जा कर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए अतिक्रमण नहीं हटाया तो आंदोलन की चेतावनी दी है. 

अवैध अतिक्रमण नहीं हटा तो होगा आंदोलन

Begu: जिले के रावतभाटा क्षेत्र में बेगू विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने एक खातेदारी की जमीन पर अवैध कब्जा कर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए अतिक्रमण नहीं हटाया तो आंदोलन की चेतावनी दी है. नसीराबाद के पूर्व विधायक महेंद्र सिंह गुर्जर के नेतृत्व में गुर्जर समाज के पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपा है. जानकारी के मुताबिक रावतभाटा इलाके के रहने वाले रामदेव गुर्जर के पास 15 बीघा जमीन है, जो कुछ समय पहले तक खाली थी लेकिन उस पर भील समाज के लोगों का कब्जा है.

खाताधारक रामदेव का कहना है कि इस पूरे मामले में विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का दबाव है, वह और उनके भाई भी विधायक के पास गए लेकिन उन्हें धमकी देकर भगा दिया गया. इस मामले में लाडपुरा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत कोलाना के सरपंच नारायण गुर्जर का कहना है कि पुलिस दबाव में है और प्रशासन सहयोग नहीं कर रहा है.

यह भी पढ़ें-  Chittaurgarh : कबाड़ से पूरा किया सपना, बनाई विंटेज कार और बुलेट

अगर प्रशासन पहुंचता है तो पुलिस नहीं पहुंचती और पुलिस नहीं पहुंचती तो प्रशासन कर्ता मौके पर नहीं आते. ऐसे में कब्जा नहीं हटाए जाने की स्थिति में आंदोलन होगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन और राज्य सरकार की होगी. इस दौरान पुष्कर क्षेत्र से मौजूद पूर्व विधायक महेंद्र सिंह गुर्जर समाज विकास समिति के अध्यक्ष अर्चना खटाना ने क्षेत्र के लोगों के साथ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की.

Reporter- Deepak Vyas

 

Trending news