udaipur murder case : उदयपुर मर्डर केस में किरोड़ीलाल मीणा बोले, मुझे पता है ये किसकी शह पर हो रहा
Advertisement

udaipur murder case : उदयपुर मर्डर केस में किरोड़ीलाल मीणा बोले, मुझे पता है ये किसकी शह पर हो रहा

udaipur murder case : उदयपुर में दर्जी  मर्डर मामले में बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा ने कहा- करौली से लेकर उदयपुर तक इन लोगों के हौसले इतने कैसे बढ़ गए है

udaipur murder case : उदयपुर मर्डर केस में किरोड़ीलाल मीणा बोले, मुझे पता है ये किसकी शह पर हो रहा

उदयपुर में दर्जी के मर्डर मामले में राजस्थान से राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा ने राजस्थान सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की है. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि कोई व्यक्ति हत्या करने के बाद प्रधानमंत्री को भी खुलेआम धमकी दे रहा है. ये सब किसी शह पर हो रहा है.

करौली हिंसा का आरोपी गिरफ्तार क्यों नहीं- मीणा

जयपुर में बीजेपी नेताओं की मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि ये बहुत गंभीर मामला है. कोई व्यक्ति खुलेआम हत्या के बाद प्रधानमंत्री को भी धमकी दे रहा है. मीणा ने कहा कि ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि राजस्थान सरकार ने करौली से लेकर उदयपुर तक किसी भी घटना में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है. किरोड़ीलाल मीणा ने राज्य सरकार से ये भी सवाल किया कि करौली हिंसा का मुख्य आरोपी अभी तक गिरफ्त से बाहर क्यों है. मीडिया ने जब किरोड़ीलाल मीणा से इस बारे में सवाल किया कि क्या वो भी उदयपुर जाएंगे. तो मीणा ने कहा कि पार्टी अगर कहेगी तो वो उदयपुर जाएंगे.

वीडियो देखें-

अशोक गहलोत ने बनाई एसआईटी

उदयपुर में दर्जी के मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok gehlot ) ने बड़ा फैसला लेते हुए एसआईटी का गठन किया है. SOG ADG अशोक राठौड़ के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया है. इसके अलावा परिजनों और प्रशासन के बीच वार्ता में भी सहमति बन गई है. 31 लाख की आर्थिक मदद और दोनों बेटों को नौकरी पर सहमति बनी है. पुलिस प्रशासन मौके पर तैनात है. भारी पुलिस फोर्स डिप्लॉय की गई है. पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. और भरोसा जताया है कि वर्तमान हालात नियंत्रण में है.

ये भी पढ़ें- 

उदयपुर मर्डर मामले में सतीश पूनिया बोले- इसमें बड़ी साजिश है

उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री गहलोत क्या बोले

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news