Dungarpur: कांस्टेबल के छोटे भाई ने फांसी लगाकर दी अपनी जान, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

Dungarpur: कांस्टेबल के छोटे भाई ने फांसी लगाकर दी अपनी जान, पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस कांस्टेबल के छोटे भाई ने फांसी लगाकर दी अपनी जान, 11 कक्षा का छात्र था मृतक, कारणों का नहीं हुआ खुलासा.

 

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस टीम और परिजन

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के हडमतिया फला गांव में पुलिस कांस्टेबल के छोटे भाई ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक 11 वीं कक्षा का छात्र था. जो की झोथरी स्कूल में अध्यनरत था. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चौरासी थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की हडमतिया फला गांव लक्ष्मण रोत की 5 संताने है। जिसमे सबसे बड़ा लड़का उदयपुर जिले के कल्याणपुर थाने में कांस्टेबल है.

यह भी पढ़ेंः Dungarpur: भारतीय किसान संघ ने SDM ऑफिस के बाहर दिया धरना, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन
 वहीं सबसे छोटी संतान 16 वर्षीय बाबूलाल है जो की झोथरी स्कूल में 11 वीं कक्षा में पढता था. उन्होंने बताया की बीती को रात को लक्ष्मण रोत, उसकी पत्नी चंपा, तीन बेटों और एक बेटी के साथ खाना खाकर घर में सोया था. जिसमे सबसे छोटा लड़का 16 वर्षीय बाबूलाल अलग कमरे में सोया था करीब एक घंटे पानी देने के लिए बाबूलाल के कमरे में गई तो कमरा अंदर से बंद था. जिसपर मां चंपा ने गेट खटखटाया तो बाबूलाल ने गेट नहीं खोला.

यह भी पढ़ेंः दुकान पर चाय पत्ती लेने गई थी मां, लड़के के साथ बेटी को फंदे पर लटका देख उड़ गए होश
 पति लक्ष्मण ने गेट तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो बाबूलाल उसकी मां की साड़ी का फंदा लगाकर लटका हुआ था. घरवालों ने बाबूलाल को नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. परिजनों ने सुबह मामले की जानकारी चौरासी थाना पुलिस को दी. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर जिला अस्पताल की मर्चूरी पहुंचाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Report: Akhilesh Sharma

 

Trending news