उपजिला प्रमुख की आईडी लगाकर लोगों से ऐंठे रुपये, पुलिस ने शातिर को ऐसे किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1431586

उपजिला प्रमुख की आईडी लगाकर लोगों से ऐंठे रुपये, पुलिस ने शातिर को ऐसे किया गिरफ्तार

जिले के गोगुंदा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने व्हाट्सएप और फेसबुक आईडी पर उपजिला प्रमुख पुष्कर तेली सहित अन्य लोगों के फोटो लगा ऑनलाइन ठगी करने वाला शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया.

उपजिला प्रमुख की आईडी लगाकर लोगों से ऐंठे रुपये, पुलिस ने शातिर को ऐसे किया गिरफ्तार

उदयपुर: जिले के गोगुंदा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने व्हाट्सएप और फेसबुक आईडी पर उपजिला प्रमुख पुष्कर तेली सहित अन्य लोगों के फोटो लगा ऑनलाइन ठगी करने वाला शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया. थानाधिकारी योगेंद्र कुमार व्यास ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उप जिला प्रमुख पुष्कर तेली सहित कस्बे के अन्य लोगों की मेल आईडी हैक कर प्रोफाइल और आइडेंटी चुरा कर उनके परिचित लोगों को धोखे में रख उनसे रुपयों की मांग की.

इसपर कई परिचित लोगों ने उनके खातों में रुपए डाल दिए, जिस पर पुष्कर तेली सहित अन्य लोगों की रिपोर्ट पर आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. टीम गठित कर साईबर सैल की सहायता से संदीग्ध असलम खान पुत्र सरसा खान निवासी नया बासी का मोहल्ला गांव अलापुर, अलवर से डिटेन किया गया. आरोपी से पुलिस द्वारा पुछताछ की गई तो आरोपी असलम खान ने प्रकरण के प्रार्थी व अन्य लोगों की फेसबुक हैक कर लोगों को धोखे में रख उनसे रुपया लेना स्वीकार किया. जिस पर आरोपी असलम खान को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें: नाबालिग से छेड़छाड़ के विरोध करने पर पड़ोसी ने की मारपीट, दोनों गुटों में पथराव, चार लोग हुए घायल

आरोपी ने कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली

आरोपी से प्रकरण और अन्य घटनाओं के संबंध में अनुसंधान जारी है. आरोपी से पूछताछ में ओर भी कई वारदाते खुलने की संभावना है. इस दौरान टीम में थानाधिकारी योगेंद्र कुमार व्यास, हेड कांस्टेबल विजेश कुमार, नंद किशोर गुर्जर कॉन्स्टेबल मनीष व साइबर सेल के लोकेश रायकवाल की भूमिका रही.

Trending news