15 मर्दों के साथ 9 औरतें कर रही थीं नशे की पार्टी, मौके से पुलिस ने दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1079396

15 मर्दों के साथ 9 औरतें कर रही थीं नशे की पार्टी, मौके से पुलिस ने दबोचा

जिले में पुलिस ने खमनोर थाना क्षेत्र में रेव पार्टी कर रहे 24 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें नौ युवतियां व महिलाएं शामिल हैं.

9 महिलाएं और 15 मर्द मौके से हुए गिरफ्तार.

Rajsamand: जिले में पुलिस ने खमनोर थाना क्षेत्र में रेव पार्टी कर रहे 24 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें नौ युवतियां व महिलाएं शामिल हैं. पुलिस ने सोमवार दोपहर बाद पूरे मामले का खुलासा किया.एएसपी शिव लाल बैरवा ने बताया कि रविवार रात को होटल ढाबों की रूटीन जांच की जा रही थी. 

पुलिस जाब्ता जांच करते हुए शाहीबाग खमनोर स्थित होटल राजघराना पहुंचा. जहां 24 युवक-युवतियां उत्पात मचा रहे थे. पुलिस जाब्ते ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने. एसएचओ नवलकिशोर कोरोना पॉजिटिव होने के कारण नाथद्वारा थानाधिकारी पूरणसिंह राजपुरोहित को मौके पर बुलाया गया और उत्पात मचाने वालों से समझाइश की गई. 

यह भी पढ़ें: Rajsamand: चौकड़ी गांव में हुई चोरी का खुलासा, चोरी का माल खरीदने वाली महिला गिरफ्तार

लोगों को काफी समझाने के बाद भी नहीं मानने पर सभी को पुलिस थाना खमनोर लेकर गए और गिरफ्तार किया. बता दें कि जिले के कई होटलों में गुजरात और मध्यप्रदेश के लोग आकर रेव पार्टीयों का आयोजन करते हैं. जिले में कई पर्यटन स्थल होने के कारण यहां पर होटल आदि व्यवस्थाए आसानी से मिल जाती है और पुलिस को इन लोगों पर शक भी नहीं होता है. 30 सितंबर को भी राजनगर पुलिस ने बड़ारड़ा स्थित एक होटल से पुलिस ने रेव पार्टी करते हुए 9 महिला सहित कुल 45 लोगों को गिरफ्तार किया था. 

Reporter: Dheeraj Rawal

Trending news