दूल्हे का तिलक कर घर लौटा रहा था परिवार, रास्ते में दुल्हन के टूट गए हाथ-पैर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200542

दूल्हे का तिलक कर घर लौटा रहा था परिवार, रास्ते में दुल्हन के टूट गए हाथ-पैर

उदयपुर में शनिवार की शाम शादी की खुशियां मातम में बदल गई. दूल्हे का तिलक कर घर लौट रहे परिवार एक हादसे की चपेट में आ गया. यह हादसा खेरवाड़ा थाना क्षेत्र के चितेड़ा में दूल्हे के घर से लौट रहे परिवार की जीप अनियंत्रित होकर पलट गई.

शादी की खुशियां मातम में बदल गई.

Udaipur Accident News: राजस्थान के उदयपुर में शनिवार की शाम शादी की खुशियां मातम में बदल गई. दूल्हे का तिलक कर घर लौट रहे परिवार एक हादसे की चपेट में आ गया. यह हादसा खेरवाड़ा थाना क्षेत्र के चितेड़ा में दूल्हे के घर से लौट रहे परिवार की जीप अनियंत्रित होकर पलट गई. 

वहीं, इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और दुल्हने के साथ कई लोग घयाल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गई है और उसके हाथ-पैर टूट गए हैं. 

रस्में कर घर लौट रहा था परिवार 
जानकारी के अनुसार, बावलावाड़ा के पाडलिया निवासी दुल्हन रेखा का रिश्ता उखेड़ी गांव में तय हुआ था और 6 जून को शादी होने वाली थी. इसी के चलते शनिवार को  
दुल्हन और दुल्हन के परिजन जीप लेकर उखेड़ी दूल्हे के घर तिल्क की रस्म करने गए थे. वहीं, पूरा परिवार रस्में करके अपने घर बावलावाड़ा लौट रहा था, तभी खेरवाड़ा थाना क्षेत्र के चितेड़ा में उनकी जीप अनियंत्रित होकर पलट गई और शादी की खुशियां मातम में बदल गई. 

इस हादसे में सुरता पत्नी निष्काम अहारी और बद्री पुत्र हलु अहारी निवासी पाडलिया की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दुल्हन रेखा, एक महीने का बच्चा सहित कई लोग घायल हो चुके हैं. हादसे की सूचना मिलते ही खेरवाड़ा थानाअधिकारी तेजकरण सिंह जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे औक शवों को  खेरवाड़ा मोर्चरी में रखवाया. वहीं, सबसे पहले सभी घायलों की खेरवाड़ा CHC में भर्ती करवाया गया. वहीं से घायलों को उदयपुर रेफर दिया गया. 

Reporter- Avinash Jagnawat 

यह भी पढ़ेंः WhatsApp Fraud:सावधान ! इंटरनेट स्पीड बढ़ाने के चक्कर में भूलकर भी डॉयल न करें ये नंबर

Trending news