शादी में एक गोत्र बना बाधा, प्रेमी युगल ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर दी जान
Advertisement

शादी में एक गोत्र बना बाधा, प्रेमी युगल ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर दी जान

एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और लोग एकत्रित हो गए. 

प्रेमी युगल ने दी जान

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले (Dungarpur News) के धंबोला थाना क्षेत्र के टकारी गांव में शादी में एक गोत्र बाधा बना तो एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और लोग एकत्रित हो गए. दोनों के शव को सीमलवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाये गए हैं. 

धम्बोला थाने के थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि धंबोला थाना क्षेत्र के टकारी गांव निवासी विनोद डामोर उम्र 19 वर्ष ओर पड़ोसी निठाउवा गांव की युवती उम्र 18 वर्ष के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन उनके प्यार के बीच एक ही गोत्र बाधा बन रहा था, जिस कारण उनके परिवार के लोग शादी करवाने को राजी नहीं थे. कल शाम को दोनों गायब थे. 

यह भी पढ़ें - Chittorgarh: जंगल में पेड़ पर लटका मिला किशोरी का शव, 9 महीने पहले हुई थी शादी

वहीं, आज शुक्रवार को दोनों के शव विनोद के घर से कुछ दूरी पर खेतों के बीच पेड़ से फंदे पर लटके मिले. इसके बाद गांव के लोग एकत्रित हो गए. घटना की सूचना पर धंबोला सीआई भैयालाल आंजना, सरथूना चौकी प्रभारी राजाराम मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. 

इस दौरान युवती के परिवार के लोगों ने मौत पर आक्रोश जताया. पुलिस (Dungarpur Police) ने लोगों से समझाइश करते हुए शव को नीचे उतारा. इसके बाद दोनों के शव को सीमलवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Report : Akhilesh Sharma

Trending news