विवाहित महिला ने ठुकराया दोस्ती का प्रस्ताव, जानें फिर क्या हुआ आगे?
Advertisement

विवाहित महिला ने ठुकराया दोस्ती का प्रस्ताव, जानें फिर क्या हुआ आगे?

इस मारपीट की सूचना मिलने पर शंभूपुरा थाना पुलिस के बलवंत सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घायलों को मुख्यालय के जिला राजकीय सांवलियाजी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chittorgarh: जिले के शंभूपुरा थाना अंतर्गत शनिवार देर शाम गिलुंड गांव में जमीनी विवाद (land dispute) और महिला के साथ दोस्ती करने के मामले को लेकर हुई मारपीट में एक महिला सहित 5 लोग घायल हो गए, जिन्हें शंभूपुरा थाना पुलिस ने उपचार के लिए जिला राजकीय चिकित्सालय (Government Hospital) में भर्ती करवाया.

चित्तौड़गढ़ के गिलुंड गांव में शनिवार देर शाम खेती की जमीन पर लगे ट्यूबवेल और एक व्यक्ति की ओर से विवाहित महिला को दिए दोस्ती करने के प्रस्ताव नामंजूर करने पर हुई आपसी मारपीट में एक महिला सीमा वैष्णव (Seema Vaishnav) के अलावा चार अन्य लोग जिसमें जसवंत वैष्णव, प्रदीप वैष्णव, कृष्ण वैष्णव और बनवारी भाट घायल हो गए. 

यह भी पढ़ें- मौसमी बीमारियों का बढ़ता प्रकोप, Dengue मरीजों की संख्या में हो रहा इजाफा

इस मारपीट की सूचना मिलने पर शंभूपुरा थाना पुलिस के बलवंत सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घायलों को मुख्यालय के जिला राजकीय सांवलियाजी चिकित्सालय (Government Sanvaliyaji Hospital) में उपचार के लिए भर्ती कराया. 

यह भी पढ़ें- उपचुनावों के बाद मेवाड़ में कांग्रेस-बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती, जानिए वजह

इसकी जानकारी देते हुए शंभूपुरा थाना पुलिस (Shambhupura Police Station) के बलवंत सिंह ने बताया कि शनिवार देर शाम गिलुंड गांव में दो परिवारों मे चल रहे पुराने जमीनी विवाद और बनवारी की ओर से वैष्णव परिवार की एक विवाहित महिला को दिए दोस्ती करने का प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद बनवारी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर वैष्णव परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें एक ही परिवार के चार सदस्यों के साथ बनवारी को भी चोट लगी है. इस पर सभी को उपचार के लिए जिला राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है और उनका मेडिकल करवाकर दोनों पक्षों की रिपोर्ट के आधार पर जांच प्रारंभ कर दी है.
Report- DEEPAK VYAS

Trending news