Udaipur: रणीया गैंग पर पांचवें दिन भी जारी रही छापेमारी की कार्रवाई, उदयपुर से आई विशेष टीम
Advertisement

Udaipur: रणीया गैंग पर पांचवें दिन भी जारी रही छापेमारी की कार्रवाई, उदयपुर से आई विशेष टीम

Udaipur: उदयपुर के मांडवा थाना इलाके में पांच दिन पूर्व गुरुवार को हार्डकोर क्रिमिनल गैंग के मुख्या रणीया द्वारा पुलिस पर किए गए हमले को सोमवार को पांच दिन हो गए हैं.

Udaipur: रणीया गैंग पर पांचवें दिन भी जारी रही छापेमारी की कार्रवाई, उदयपुर से आई विशेष टीम

Udaipur: उदयपुर के मांडवा थाना इलाके से बड़ी खबर है. आपको बता दें कि पांच दिन पूर्व  हार्डकोर क्रिमिनल गैंग के मुख्या रणीया द्वारा  पुलिस पर किए गए हमले को सोमवार को पांच दिन हो गए है. लेकिन पुलिस को निराशा ही हाथ लगी है. झाडोल सीईओ सर्कल के फलासिया, ओंगणा, झाड़ोल , बागपुरा और कोटडा सर्कल के पानरवा, मांडवा, कोटडा, बेकरिया, सहित उदयपुर से आई विशेष जवानों की टुकड़ी लगातार उदयपुर, सिरोही और पड़ोसी राज्य गुजरात के जंगल में छापामार कार्रवाई कर रही है.

 लेकिन अब तक सिर्फ निराशा ही हाथ लगी है. वहीं, सूत्रों की माने तो पुलिस ने कुछ दो तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है. जिनसे  पूछताछ जारी है. जंगल मे आधुनिक हथियार से लैस क्यूआरटी एवं एसटीएफ के जवानों की टुकड़ियां लगातार छापामार कार्रवाई में लगी हुई है.

 कोटड़ा थाना अधिकारी एवं घटना के  इंचार्ज रामसिंह ने बताया कि सर्च ऑपरेशन में बीहड़ों के लिए तैयार की गई. खतरनाक कमांडो की टीम  अधिक आक्रमक बनाने के लिए  आधुनिक हथियारों से लेस एके 47, एसएलआर , बुलेट पुर्फ़ जैकेट, हेलमेट के साथ ही  स्पेशल टास्क फोर्स के जवान पिछले 5 दिन से छापे मार रही है.  छापामार कार्रवाई क्षेत्र के नजदीकी गुजरात बॉर्डर, सिरोही बॉर्डर सहित 50 से अधिक गाँवो में तैनात है टुकड़ियां घटना के बाद से एक्शन  मोड़ में दिख रही.

 राजस्थान पुलिस क्षेत्र के कुकावास, नयावास, वेराकातरा, बॉडली, गुला, भागा, कुतरमारिया, सांपरला, झेड, बुझा, कड़ावली, रोहिणी, झांझर, आंझनी, बाखेल, कोदरमाल के जंगलों में पुलिस रणीया के परिजनों, मित्रो, शरण देने जैसे घरों- ग्रामीणों को लाइन लिस्टिंग कर पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही मुखबिर तंत्र को एक्टिव कर रखा है.

ये भी पढ़ें- सामाजिक सरोकार: अनूपगढ़ में बस्ती की लड़की के विवाह में मामा और बुआ बनकर भरा भात, सबने कहा वाह-वाह..

 

Trending news