Rajasthan BJP Parivartan sankalp yatra: सीपी जोशी ने सनातन धर्म पर दिए गए विवादित बयान को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1863327

Rajasthan BJP Parivartan sankalp yatra: सीपी जोशी ने सनातन धर्म पर दिए गए विवादित बयान को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

Parivartan Yatra in Udaipur: बेणेश्वर धाम से शुरू हुई भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा उदयपुर जिले के विधानसभा क्षेत्र में निकल रही है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सनातन धर्म पर दिए गए विवादित बयान पर भी कांग्रेस पर निशाना साधा. 

Rajasthan BJP Parivartan sankalp yatra: सीपी जोशी ने सनातन धर्म पर दिए गए विवादित बयान को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

 BJP Parivartan Sankalp Yatra in Udaipur: बेणेश्वर धाम से शुरू हुई भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा उदयपुर जिले के विधानसभा क्षेत्र में निकल रही है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सनातन धर्म पर दिए गए विवादित बयान पर भी कांग्रेस पर निशाना साधा. 

सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना 

प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राजस्थान में बीजेपी औरा कांग्रेस की सरकारों के बीच में अंतर बताते हुए कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार तो राजस्थान सुशासन, समृद्धि और सुरक्षा में देश में नम्बर वन होता है, लेकिन कांग्रेस सरकार के काल खंड में राजस्थान देश में बेरोजगारी, पेपर लीक, महंगी बिजली, साइबर क्राइम, महिलाओं और दलितों पर अत्याचार में नम्बर वन बना है. जिससे यहा की जनता त्रस्त हो गई है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election: कृष्णा पूनिया के खिलाफ BJP का बड़ा 'गेम प्लान', त्रिकोणीय चक्रव्यूह में मनोज न्यांगली फंसाएंगे खेल

ऐसे में इस बार राजस्थान को भाजपा को आगामी विधानसभा चुनाव में एतिहासिक बहुमत मिलने जा रहा है. यही नहीं कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है. लाल डायरी आज भी अधिकारियों को सोने नहीं दे रही है. लाल डायरी का भय सरकार में दिख रहा है. घबरा कर सरकार को एक मंत्री को हटाना पड़ा.

लाल डायरी अधिकारियों को सोने नहीं दे रही- सीपी जोशी

पेपर लीक के मामले पर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ओर भी प्रदेशों में पेपर लिक हुए है, लेकिन यहा पर पेपर लिक आरोपियों को बचाने के लिए सरकार वकील खडे़ कर रही है. उन्होंने कहा कि कलाम कोचिंग सेंटर और राजीव गांधी स्टडी सकर्ल सहीत कई बडे लोगों का हाथ है. सरकार ने युवाओं के साथ किसानों के साथ भी धाखो किया है. सरकार ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किए. किसानों को कर्ज में डूबोया है. किसानों ने आत्महत्याए की, जिसकी जिम्मेदार सरकार है.

जोशी ने कहा कि राजस्थान में क्राइम का ग्राफ लगातार बढता जा रहा है. अपराधी बेखौफ है. दिन दहाडे़ लूट और हत्याओं की वारदाताओं को अंजाम दे रहे है. प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ती जा रही है.

सनातन मुद्दे पर घेरा कांग्रेस को

प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सनातन धर्म पर दिए गए विवादित बयान पर भी कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सनातन धर्म सभी को साथ में लेकर चलने की बात करता है, लेकिन जब कांग्रेस पार्टी के सहयोगी सनातन धर्म के बारे में बुरा बोलता है तो कांग्रेस का काई भी नेता नहीं बोलता है.

जोशी ने कहा कि ये वही लोग है जिन्होंने प्रभू श्रीराम के जन्म पर सवाल उठाते हुए उन्हे काल्पनिक बताया था, लेकिन देश की जनता सभी देख रही है. राजस्थान में हिन्दू पर्व पर भगवा ध्वज लगाने पर प्रतिबंध लगाया जाता है. पीएफआई जैसे संगठनों को छूट मिलती है. जयपुर ब्लास्ट में शामिल आरोपी बरी हो रहे है. कन्हैयालाल हत्या कांड में शामिल आरोपियों को जमानत मिल रही है, जनता सब जानती है. जिसका जवाब 2023 के बाद 2024 में भी मिलेगा.

सरकार की योजनाओं पर बरसे

प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता सरकार को पांच साल के चुनती है, पांच महिनों के लिए नहीं. सरकार ने अपनी सारी योजनाओं को इन पांच महीनों में ही लागू किया है. पूर्व में भी कांग्रेस की सरकार ने चुनाव से पहले इसी तरह से योनजा ला कर लोगों को बहकाने का प्रयास किया, लेकिन जनता समझदार है. उसने चुनाव में इसका जवाब दे दिया.

Trending news