राजस्थान के उदयपुर में एक रात में कार मैकेनिक बन गया करोड़पति, जानिए कैसे?
Advertisement

राजस्थान के उदयपुर में एक रात में कार मैकेनिक बन गया करोड़पति, जानिए कैसे?

Udaipur News:  राजस्थान में उदयपुर के हाईवे पर छोटी सी दुकान में कार रिपेयरिंग करने वाले की किस्मत एक ही रात में पलट गई. कार मैकेनिक रातों रात करोड़पति बन गया है. एक साधारण  कार मैकेनिक के करोड़पित बनने की चर्चा हर तरफ तेजी से फैल रही है. 

udaipur news

Udaipur News: अमीर होने का सपना हर किसी का होता है. हर कोई चाहता है कि उसके पास इतना रुपया-पैसा हो कि वह अपने सारे सपने पूरे कर सके पर महंगाई के इस जमाने में कड़ी मेहनत के बावजूद सारा पैसा खत्म हो जाता है. घर खर्च भी चलना मुश्किल हो जाता है. लोग पैसा कमाने के दिन-रात कड़ी मेहनत भी करते हैं लेकिन कहीं न कहीं उन्हें पैसों की कमी तो खलती है लेकिन जरा उस गरीब इंसान की खुशी के बारे में सोचिए, जो कि रात में हम सबकी तरह सोए और सुबह पता चले कि वह करोड़पति बन गया है. महज 34 रुपये लगाकर एक कार मैकेनिक की किस्मत कैसे पलटी, इस बारे में जान लीजिए.

वह कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि देने वाला जब भी देता है, छप्परफाड़ कर देता है. कुछ ऐसा ही हुआ है उदयपुर के एक शख्स के साथ. राजस्थान में उदयपुर के हाईवे पर छोटी सी दुकान में कार रिपेयरिंग करने वाले की किस्मत एक ही रात में पलट गई. कार मैकेनिक रातों रात करोड़पति बन गया है. एक साधारण  कार मैकेनिक के करोड़पित बनने की चर्चा हर तरफ तेजी से फैल रही है. जानकारी के अनुसार, कार मैकेनिक ने केवल 34 रुपये लगाए थे और सुबह उसे पता चला कि दो करोड़ रुपये का जैकपॉट जीत चुका है. ABP न्यूज में छपी खबर के अनुसार, जैकपॉट विनर मैकेनिक ने कहा कि उसकी सकी आर्थिक स्थिति सुधर गई.

जैकपॉट कैसे जीता
रातों-रात करोड़पति बनने वाले इस शख्स का नाम अब्बास अली है और वह उदयपुर जिले के गोगुंदा कस्बे के रहने वाले हैं. गोगुंदा से गुजरने वाले पिंडवाड़ा हाईवे के किनारे पर अब्बास अली की कार रिपेयर की दुकान है. इनकी इनकम की बात करें तो कार रिपेयरिंग से आने वाले पैसे ही इनकी आमदनी का एकमात्र जरिया हैं.

एक ही रात में करोड़पति बन गए
सभी जानते हैं कि आजकल पूरा देश आईपीएल के रंग में रंगा हुआ है. जानकारी के अनुसार, अब्बास अली भी क्रिकेट के दीवाने हैं. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ के क्रिकेट में Dream11 पर लाखों लोगों की तरह एक अपने भी टीम बना ली. Dream11 पर टीम बनाने के बाद वह सो गए थे. सुबह उठने के बाद उन्होंने देखा कि उनकी पहली रैंक आई है और उन्होंने दो करोड़ रुपये का जैकपॉट जीत लिया है. इतनी बड़ी रकम देखने के बाद तो अब्बास अली को भरोसा ही नहीं हुआ कि वह एक ही रात में करोड़पति बन गए हैं. 

34 रुपये में टीम बनाकर किस्मत आजमाई
इसके बाद अब्बास अली ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें क्रिकेट देखने का बड़ा शौक है. वह आईपीएल के मैच में लंबे समय से टीम बना रहे थे. उनका कहना है कि वह काफी समय से अपनी किस्मत को आजमा रहे थे. एक बार फिर से उन्होंने राजस्थान रॉयल्स-लखनऊ के बीच खेले गए क्रिकेट के दौरान टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमाई. अब्बास अली की मानें तो उन्होंने Dream11 पर 34 पर लगाए और किस्मत आजमाई. दिन का मैच होने की वजह से भी टीम बनाकर भूल गए और रोज की तरह चेक नहीं किया.

परिवार में जश्न का माहौल
अब्बास अली ने बताया कि रात में उनका इंटरनेट बंद था तो ज्यादा ध्यान नहीं दिया. सुबह उठने के बाद उनकी किस्मत चमक गई. उन्होंने देखा कि Dream11 पर 821 पॉइंट बनाकर वह नंबर वन रहे और मालामाल हो गए. उन्होंने 2 करोड़ रुपये जीत लिए हैं. इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद उनके परिवार में जश्न मनाया जा रहा है. सारे नाते रिश्तेदार बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं. हर कोई उनकी इस उपलब्धि पर खुशी से फूला नहीं समा रहा है.

Trending news