Rajasthan Crime: उदयपुर का सिगरेट कांड...पहले बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर पिता का काट डाला हाथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2355923

Rajasthan Crime: उदयपुर का सिगरेट कांड...पहले बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर पिता का काट डाला हाथ

Udaipur Crime News: राजस्थान के उदयपुर जिले के अदवास गांव में गुरुवार रात एक किराना दुकान पर सिगरेट लेने आए बदमाश ने दुकानदार की तलवार से हमला कर हत्या कर दी. वहीं, बीच बचाव में आए दुकानदार के पिता पर भी हमला कर घायल कर दिया. 

Symbolic Image

Rajasthan News: उदयपुर के जावर माइंस थाना इलाके के अदवास गांव में एक किराना दुकान पर सिगरेट बीड़ी लेने आए बदमाशो ने दुकानदार पर तलवार से हमला कर दिया, जिससे दुकानदार की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई. इस दौरान बीच बचाव में आया दुकानदार के पिता पर भी बदमाशों ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसके चलते पिता का भी हाथ कट गया. हमले के बाद बदमाश युवक मौके से फरार हो गए. 

हॉस्पिटल के सामने लगी लोगों की भीड़
वहीं, वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचीं. शंकर मेघवाल के शव को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया, तो वही गंभीर हालत घायल पिता को इलाज के हॉस्पिटल भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि मृतक शंकर मेघवाल पेशे से टीचर था. उसने कुछ दिनों पूर्व ही अपने पिता के लिए दुकान लगाई थी. सूचना पर एमबी हॉस्पिटल में भीम आर्मी से जुड़े कार्यकता और मेघवाल समाज के कई लोग पहुंच गए, जहां हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. वहीं, पुलिस ने भी हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. 

सिगरेट लेने दुकान में आया था बदमाश 
जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात को शंकर मेघवाल की दुकान में आरोपी बदमाश आया और सिगरेट मांगने लगा. इसी दौरान दुकानदार और बादमाश के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद आरोपी बगमाश ने दुकानदार शंकर मेघवाल के सिर पर तलवार से हमला कर दिया. वहीं, बीच-बचाव के लिए आए शंकर के पिता डाल चंद भी घायल हो गए. तलवार से उनके हाथ और पैर कट गए, जबकि उनके बेटे की मौत हो गई. वहीं, चीखने की आवाज सुनकर जब मृतक का भाई दुकान पहुंचा, तो वहां उसका भाई और पिता लहूलुहान पड़े हुए थे. 

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में कयामत के आसार ! इन जिलों में मूसलाधार बारिश का चेतावनी

Trending news