Udaipur murder case : उदयपुर हत्याकांड पर कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस, केंद्र से की बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237787

Udaipur murder case : उदयपुर हत्याकांड पर कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस, केंद्र से की बड़ी मांग

राजस्थान के उदयपुर हत्याकांड मामले में कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.  कांग्रेस प्रवक्ता ने केंद्र को नसीहत देते हुए कहा कि देश में खराब हो रहे माहौल को ठीक करने के लिए सरकार को ठोस कदम उठानी चाहिए.

उदयपुर हत्याकांड मामले में कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर हत्याकांड मामले में कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. कल हुई कन्हैयालाल हत्याकांड के मामले में कांग्रेस प्रवक्ता ने केंद्र को नसीहत देते हुए कहा कि देश में खराब हो रहे माहौल को ठीक करने के लिए सरकार को ठोस कदम उठानी चाहिए. इसके अलावा तुरंत कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री की तारीफ भी की. 

प्रदेश के उदयपुर जिले के धानमंडी थाना क्षेत्र के मालदास स्ट्रीट में कल एक युवक की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद लोगों में काफी नाराजगी देखी गई थी. इस घटना के बाद पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं आज मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि  सीएम अशोक गहलोत सरकार ने 6 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार करवाया. शाम 6 बजे मुख्यमंत्री ने सर्वदलीय बैठक भी बुलाई है. इतनी जल्दी कार्रवाई पहली बार कोई राज्य सरकार कर रही है. हालांकि केंद्र सरकार को ऐसी पहल करनी चाहिए थी. सीएम ने मामले की गंभीरता को देखते हुए केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट को भेज दिया है. NIA को पूरा सहयोग देने की भी बात मुख्यमंत्री ने कही है.

यह भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: खूंखार आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस को मिलेगा सम्मान, CM गहलोत ने किया ऐलान

इसके बाद उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पिछले 2 महीने से कह रहे है कि देशभर में जो माहौल बिगड़ा जा रहा उसको ठीक करने के लिए प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को देश के नागरिकों से शांति की अपील करनी चाहिए. वहीं इस माहौल को ठीक करने के लिए केंद्र सरकार को उचित कदम उठानी चाहिए.

Reporter- Manohar Vishnoi

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news