Udaipur News: मदन मोहन पाटीदार की हत्या मामले में शातिर महिला के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Udaipur News: मदन मोहन पाटीदार की हत्या मामले में शातिर महिला के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार

Udaipur News: उदयपुर जिले के बहुचर्चित मदन मोहन पाटीदार की हत्या का शनिवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए शातिर महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Udaipur News: मदन मोहन पाटीदार की हत्या मामले में शातिर महिला के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर जिले के भींडर कस्बे के बहुचर्चित मदन मोहन पाटीदार की हत्या का शनिवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए शातिर महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मृतक मदन मोहन पाटीदार को आरोपी कस्बे के सरकारी हॉस्पिटल के बाहर छोडकर फरार हो गए थे. जिला पुलिस अधीक्षक भुवण भूषण यादव ने बताया कि 1 फरवरी को मदन मोहन पाटीदार अपने घर से निकला लेकिन वह शाम को अपने घर नहीं पहुंचा. वहीं, दूसरे दिन मदन मोहन पाटीदार का शव भींडर कस्बे के हॉस्पिटल के बाहर होने की सूचना पत्नी सहित परिजनों को मिली.

इस पर वे मौके पर पहुंचे और शव देखने के बाद हत्या की आंशका जाहिर की. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की. हांलाकि एक बार पुलिस ने इस मामले को एक्सीडेंट करार दे दिया लेकिन विधायक उदयलाल डांगी की दखलअंदाजी के बाद पुलिस ने दुबारा हॉस्पिटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की.

पुलिस को जानकारी मिली कि राज गुर्जर और अंजू बिलाला ने मिलकर मदन मोहन पाटीदार को हनी ट्रेप के मामले में फंसाने की कोशिश की. इसके बाद राजू गुर्जर के अन्य साथी पाटीदार को उठाकर ले गए और मारपीट की साथ ही 6 लाख देने की बात की लेकिन मारपीट के दौरान उसके चोटे अधिक आने से पाटीदार को हॉस्पिटल के बाहर छोड़कर फरार हो गए. 

पुलिस ने जब राजू गुर्जर और अंजू बिलाला को डिटेन कर पूछताछ की तो उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वे पाटीदार से रुपये हड़पना चाहते थे. ऐसे में पुलिस ने दोनों के बयानों के आधार पर अन्य तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. अब पुलिस इन सभी आरोपियों से कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है.  

यह भी पढ़ेंः इस वजह से की सचिन पायलट ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ,जानिए अब सफाई में क्या कहा?

यह भी पढ़ेंः कोरोना के बाद क्यों होता है 'हैप्पी हाइपोक्सिया', कहीं आप में तो नहीं दिख रहे इसके लक्षण!

Trending news