उदयपुर में फ्लैट मालिक ने लड़कियों के कमरे में लगाए Spy Camera, बनाता था अशलील वीडियो
Advertisement

उदयपुर में फ्लैट मालिक ने लड़कियों के कमरे में लगाए Spy Camera, बनाता था अशलील वीडियो

 Udaipur Crime News: उदयपुर के प्रतापनगर थाना इलाके में Udaipur Crime News: उदयपुर के प्रतापनगर थाना इलाके में फ्लैट मालिक  को पुलिस के जरिए गिरफ्तार किया गया है. फ्लैट मालिक  को पुलिस के जरिए गिरफ्तार किया गया है.फ्लैट मालिक राजेंद्र सोनी ने मरम्मत कराने के बहाने फ्लैट में स्पाई कैमरा लगाया था.

उदयपुर में फ्लैट मालिक ने लड़कियों के कमरे में लगाए Spy Camera, बनाता था अशलील वीडियो

 Udaipur Crime News: उदयपुर के प्रतापनगर थाना इलाके में फ्लैट मालिक  को पुलिस के जरिए गिरफ्तार किया गया है. फ्लैट मालिक पर लड़कियों की अशलील वीडियों बनाने का आरोप लगाया गया है.  

यह भी पढ़ेंः झुंझुनूं दौरे पर DGP उमेश मिश्रा ने थपथपाई ASP मृदुल कछावा की पीठ,वज्र प्रहार अभियान पर दी शाबाशी

फ्लैट मालिक ने लगाया स्पाई कैमरा 

मामले की जांच करने के बाद बताया कि डीएसपी शिप्रा राजावत ने बताया कि थाना क्षेत्र के बोरा गणेश इलाके में स्थित पार्थ कॉन्प्लेक्स में रहने वाली पीड़िता एक पीड़िता ने बताया कि फ्लैट मालिक राजेंद्र सोनी ने मरम्मत कराने के बहाने फ्लैट के बाथरूम और बेडरूम में लगे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण में स्पाई कैमरा लगाया था. इन कैमरो को उसने अपने  मोबाइल से कनेक्ट कर रखा था.

थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट 
आशंका होने पर पीड़िता ने प्रतापनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया.

क्या था मामला
दरअसल, बोहरा गणेश जी मंदिर रोड पर बने पार्थ कॉम्पलेक्स में एक  फ्लैट किराए पर लिया था. उसे यह फ्लैट लड्डो का मौहल्ला थाना बस्सी चितौडगढ हाल वर्धमान कॉम्पलेक्स नाथद्वारा थाना के रहने वाले 36 साल के राज ने किराए पर दिया था.

मरम्मत के बहाने लगाया कैमरा
पीड़िता ने बताया कि फ्लैट लेने के कुछ दिनों बाद राज ने घर में मरम्मत कराने का बोलकर आया था और पूरे घर हिडन (स्पाई) कैमरा लगा कर चला गया था.  उसे इसके बारे में कुछ भी भनक नहीं लगी. एक दिन उसकी नजर फ्लैट में लगे स्पाई कैमरे पर गई तो उसके होश उड़ गए. उसने तुरंत ही इसकी जानकारी अपने परिवार को दी. 

मोबाइल में ले रखा था कैमरे का एक्सिस
पीड़िता के मुताबिक राज ने अपने फ्लैट में लगे इंटरनेट राउटर के जरिए अपने मोबाइल में कैमरों का एक्सिस ले रखा था. वह  पूरे दिन  फ्लैट के अंदर चल रही गतिविधियां ऑनलाइन अपने मोबाइल पर देखता था. राज ने हिडन कैमरों से कई सारे अश्लील वीडियो अपने पास रिकॉर्ड कर रखे थे.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- डीजी( महानिशेक) सौरभ श्रीवास्तव हुए रिटायर, एडीजी दिनेश एमएन ने शेयर किया भावनात्मक पोस्ट

Trending news