पत्नी गई थी दूसरे घर, तभी पति के साथ हो गया कांड, बड़ी संख्या में जमा हो गए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209990

पत्नी गई थी दूसरे घर, तभी पति के साथ हो गया कांड, बड़ी संख्या में जमा हो गए लोग

उदयपुर के डबोक थाना क्षेत्र में घर के बाहर खाट पर खून से सना एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए.

एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई

Mavali: उदयपुर के डबोक थाना क्षेत्र में घर के बाहर खाट पर खून से सना एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. सूचना मिलने पर डबोक थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को मोर्चरी में रखवाया. 

बताया जा रहा है कि यह घटना डबोक थाना क्षेत्र के भेसड़ा कला पंचायत के डोडिया गांव की है. जहां गांव के ही रहने वाले नारायण लाल गमेती का शव आज सुबह उसके घर के यहा खाट पर खून से सना मिला. मृतक नारायण की पत्नी जब अपने दूसरे घर से लौटी तो उसने देखा कि नारायण का शव खाट पर पड़ा है और उसके सिर से खून बह रहा था. कुछ ही देर में यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई. 

कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए. सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जानकारी ली. वहीं, घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर बुलाया गया. एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जमा किए. 

वहीं पूरे मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई. संभावना जताई जा रही है कि नारायण जब अपने घर के पास खाट पर सो रहा था. इसी दौरान किसी ने उसके सिर पर जोर से लट्ठ से वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव को स्थानीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.  
Report- Avinash Jagnawat

यह भी पढ़ें-  राजस्थान का सनसनी खेज हत्याकांड: सिरफिरे पति ने पहले पत्नी फिर दो मासूम बेटियों को पीट-पीटकर मार डाला 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news