close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान में शादी के लिए छपा अनोखा कार्ड, मांगा गिफ्ट में PM मोदी के लिए वोट

फिलहाल यह वेडिंग कार्ड टोंक जिले के अलावा पूरे राज्य में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

राजस्थान में शादी के लिए छपा अनोखा कार्ड, मांगा गिफ्ट में PM मोदी के लिए वोट
जिले के गांव सोडा बावड़ी के भंवरलाल राजेश सोनी ने यह वेडिंग कार्ड छपवाया है.

पीपलू (टोंक): राजस्थान के टोंक जिले में एक शादी के लिए बांटी गई शादी के कार्ड की तस्वीर वायरल हुई है. इस कार्ड की खास बात यह है कि शादी के गिफ्ट में लोगों से 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट मांगा गया है. इसके अलावा शादी के इस कार्ड के लिफाफे के उपर 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' का स्लोगन भी लिखा हुआ है. फिलहाल यह वेडिंग कार्ड टोंक जिले के अलावा पूरे राज्य में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

परिवार का राजनीति से कोई नहीं है वास्ता
जिले के गांव सोडा बावड़ी के भंवरलाल राजेश सोनी की बेटी की 22 जनवरी को शादी होने जा रही हैं. सोनी ने बिटिया रूचिका (मेघा) की शादी के छपवाए कार्ड में मेहमानों से आशीर्वाद में PM नरेंद्र मोदी को वोट देने की मांग की हैं. जबकि ऐसा नहीं है कि परिवार से कोई राजनीति में है या यह परिवार भाजपा पार्टी से सक्रिय जुड़ा हुआ है. लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की नीति और विचारों से प्रेरित होकर इन लोगों ने यह कार्ड छपवाया है. 

शादी के कार्ड में लिखी है यह बात
इस वेडिंग कार्ड में नीचे की साइड में लिखा हैं 'सादर अनुरोध- बिटिया को आशीर्वाद स्वरूप 2019 में लोकसभा चुनाव में अपना वोट देश हित में नरेंद्र मोदी के पक्ष में करें.'

पहले भी प्रधानमंत्री मोदी फैन्स ने किया है ऐसा

आपको बता दें, इससे पहले भी शादी का एक कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसपर मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में लिखा था. यही नहीं कुछ लोगों ने तो अपनी शादी के कार्ड पर 'स्वच्छ भारत' का लोगो भी छपवाया था, जिसे खुद पीएम मोदी ने री-ट्वीट किया था. शादी के कार्ड पर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, मतदान करने की अपील, गिफ्ट न लाने की रिक्वेस्ट, पैसों को चैरिटी में देने, गोसेवार्थ देने की बाते प्रिंट होती रही हैं. लेकिन मोदी को वोट देने की बात कहता यह वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया और वाट्सएप पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

अपनी मर्जी का तोहफा नहीं चलेगा

वाट्सएप और सोशल मीडिया पर फैल चुके इस वेडिंग कार्ड में लोगों से तोहफे की मांग खुलकर की गई है. अमूमन लोग अपनी मर्जी से ही गिफ्ट शादी में गिफ्ट लेकर पहुंचते है, लेकिन इस शादी में जाना है, तो आपको पीएम मोदी को 2019 के लोकसभा चुनाव में वोट करना पड़ेगा.