close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लैंडिंग से पहले हवा में लड़खड़ाया अलवर MP बालक नाथ का हेलीकॉप्टर, Video देखकर अटक जाएंगी सांसें

हेलीकॉप्टर जिस तरह से हवा में अटका हुआ था, उसे देखकर किसी बड़े हादसे की आशंका जताई जा रही थी, लेकिन पायलट की सूझबूझ से हादसा टल गया और पायलट हेलीकॉप्टर को वापस हवा में ले गया.

लैंडिंग से पहले हवा में लड़खड़ाया अलवर MP बालक नाथ का हेलीकॉप्टर, Video देखकर अटक जाएंगी सांसें
महंत बालक नाथ अलवर से सांसद हैं और वह नाथ संप्रदाय के आठवें मुख्य महंत हैं. (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्लीः राजस्थान के अलवर जिले के कोटकासिम क्षेत्र के लाडपुर में रविवार को सांसद महंत बालक नाथ के हेलीकॉप्टर का बैलेंस अचानक ही बिगड़ गया. जिसके बाद हेलीकॉप्टर काफी देर तक हवा में घूमता रहा और यहां से वहां चक्कर लगाता रहा. हेलीकॉप्टर जिस तरह से हवा में अटका हुआ था, उसे देखकर किसी बड़े हादसे की आशंका जताई जा रही थी, लेकिन पायलट की सूझबूझ से हादसा टल गया और पायलट हेलीकॉप्टर को वापस हवा में ले गया, जिसके बाद इसे लैंड किया गया.

बता दें अलवर सांसद बालक नाथ लाडपुर में स्थित सोमनाथ मंदिर में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इसी दौरान उनका हेलीकॉप्टर नियंत्रण से बाहर हो गया और कोटकासिम क्षेत्र में यह काफी देर तक लड़खड़ाता रहा. ऐसे में पायलट ने सूझबूझ दिखाई और हेलीकॉप्टर को वापस हवा में ले गए. जिसके बाद हवा के कम होने के बाद इसे लैंड किया गया. वहीं आस-पास खड़े लोगों ने जब हेलीकॉप्टर को हवा में लड़खड़ाता देखा तो वह भी डर गए कि कहीं कोई बड़ा हादसा ने हो जाए.

जब चलती कार पर अचानक आ टपका जहरीला सांप, यह Viral Video देख थम जाएंगी आपकी भी सांसे

इलेक्शन के दौरान पीली साड़ी वाली महिला याद है ना आपको? अब उनका यह VIDEO हो रहा वायरल

गौरतलब है कि सांसद बालक नाथ सोमनाथ मेले में शामिल होने के लिए अलवर जिले के लाडपुर पहुंचे हैं. यहां वह सोमनाथ मंदिर के मेले में शामिल होने  के बाद सड़क मार्ग से नारनौल के गुरुकुल पहुंचेंगे, जहां वह यहां होने वाले वार्षिकोत्सव में शामिल होंगे. इसके बाद शाम के करीब साढ़े चार बजे वह नीमराना के नंगली बलाही में शहीद पवन राजपूत के घर पहुंचेंगे. बता दें महंत बालक नाथ अलवर से सांसद हैं और वह नाथ संप्रदाय के आठवें मुख्य महंत हैं. महंत बालक नाथ को साल 2016 में महंत चांदनाथ ने अपना उत्तराधिकारी घोषित किया था.