Sameer Wankhede के सपोर्ट में आए केंद्रीय मंत्री Ramdas Athawale, बोले- जाति की वजह से किया जा रहा टारगेट
X

Sameer Wankhede के सपोर्ट में आए केंद्रीय मंत्री Ramdas Athawale, बोले- जाति की वजह से किया जा रहा टारगेट

ड्रग्स केस में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगातार आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में अब केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने उनका बचाव किया है.

Sameer Wankhede के सपोर्ट में आए केंद्रीय मंत्री Ramdas Athawale, बोले- जाति की वजह से किया जा रहा टारगेट

मुंबई: हाईप्रोफाइल ड्रग्स केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) लगातार एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने निशाने पर हैं. मलिक ने वानखेड़े पर बॉलीवुड से वसूली के आरोप लगाए हैं. ऐसे में अब केंद्रीय मंत्री ने उनका बचाव किया है.

'वानखेड़े की पिछड़ी जाति बनी वजह'

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने कहा, 'वानखेड़े पिछड़ी जाति से हैं, इसलिए उन्हें जानबूझकर बदनाम किया जा रहा है. वो एक बेहतर अधिकारी हैं, और एनसीबी अच्छा काम कर रही है. नवाब मलिक के आरोप झूठे हैं. एनसीबी ने उनके दामाद के खिलाफ कार्रवाई की थी, इस का गुस्सा उनके मन में है.

ये भी पढ़ें:- WhatsApp के नए फीचर ने मचाया तहलका, स्टेटस को लेकर बड़ा बदलाव, यूजर्स हुए खुश

'एनसीबी को खिलाफ हो रही साजिश: राम कदम'

वहीं, बीजेपी नेता राम कदम ने ज़ी न्यू़ज से खास बातचीत में कहा, 'हम किसी भी तरह की वसूली का समर्थन नहीं करते. नवाब मलिक दो दिन पहले समीर को जेल भेजने की धमकी देते हैं. इतने दिन प्रभाकर ने बातें क्यों छिपाई. उसके सभी आरोप गलत हैं. प्रभाकर सेल (गवाह) पर महा सरकार और कुछ नेताओं द्वारा एनसीबी के खिलाफ बोलने का दबाव डाला गया है. वह 22 दिनों के बाद क्यों बोल रहे हैं?'

राम कदम ने नवाब मलिक पर बोला हमला

बीजेपी नेता ने एनसीपी नेता नवाब मलिक पर जोरदार हमला बोलते हुए आगे कहा कि आखिर महाराष्ट्र सरकार चाहती क्या है? खुद तो महाराष्ट्र सरकार कार्रवाई करती नहीं और एनसीबी के ऊपर आरोप लगाती है. देश की युवा पीढ़ी को नशे की तरफ जाने से रोकने का काम एनसीबी कर रही है. कदम ने सवाल पूछा कि महाराष्ट्र सरकार और ड्रग्स माफिया के बीच कोई सांठगांठ है? क्या महाराष्ट्र सरकार इनसे भी उगाही करने में जुटी हुई है. राम कदम ने कहा कि आने वाले समय में महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्री जेल की हवा खाएंगे.

LIVE TV

Trending news