Ram Rahim: रेप के दोषी राम रहीम ने फिर लॉन्च किया धमाकेदार गाना, क्या सुधारना चाहता है अपनी इमेज?
Advertisement

Ram Rahim: रेप के दोषी राम रहीम ने फिर लॉन्च किया धमाकेदार गाना, क्या सुधारना चाहता है अपनी इमेज?

Ram Rahim Song: रेप के दोषी राम रहीम ने 15 दिन के अंदर अपना दूसरा गाना लॉन्च कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस गाने को कई लाख व्यूज मिल चुके हैं.

Ram Rahim: रेप के दोषी राम रहीम ने फिर लॉन्च किया धमाकेदार गाना, क्या सुधारना चाहता है अपनी इमेज?

Ram Rahim New Song: रेप और हत्या के दोषी गुरमीत राम रहीम ने 15 दिन के अंदर ही अपना दूसरा गाना लॉन्च कर दिया है. राम रहीम के नए गाने को उसके फॉलोवर्स वायरल कर चुके हैं. सोशल मीडिय प्लेटफॉर्म्स पर इस गाने की खूब सरहाना की जा रही है. दरअसल राम रहीम ने इस गाने के माध्यम से नशे के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है. गाने से लोगों को नशे के खिलाफ संदेश देने की कोशिश की गई है. लगातार दो गाने रिलीज कर राम रहीम एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. कुछ लोग डेरा प्रमुख के इस कदम की सराहना कर रहे हैं तो कुछ लोग ये भी कह रहै हैं कि राम रहीम अपनी छवि सुधारने की कोशिशों में जुटा है.

40 दिन की परोल पर जेल से बाहर है राम रहीम

सुनरिया जेल से 40 दिन की परोल पर बाहर चल रहे राम रहीम ने इससे पहले दिवाली के अवसर पर एक गाना लॉन्च किया था. दिवाली पर लॉन्च राम रहीम के गाने को अब तक कई लाख व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि राम रहीम रेप और हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है.

12 घंटे में 12 लाख से ज्यादा व्यूज

राम रहीम ने अपने नए गाने 'जागो देश दे लोको, जागो दुनिया दे लोको' के माध्यम से नशा छोड़ने, नशा बेचने वालों पर शिकंजा कसने और ठेके बंद करवाने की अपील की. 12 घंटे के भीतर इस गाने को 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. राम रहीम ने दिवाली पर भी एक गाना लॉन्च किया था. 'नित्त मनांदे दिवाली' गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस गाने को अब तक एक करोड़ 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बागपत में ठहरा हुआ है राम रहीम

राम रहीम इन दिनों यूपी के बागपत स्थित डेरा में ठहरा हुआ है. आठ नवंबर को डेरा के संस्थापक शाह मस्ताना जी महाराज के अवतरण दिवस के मौके पर राम रहीम और उसके अनुयायियों ने बागपत में बड़ा आयोजन किया था. इस आयोजन में लोग ऑनलाइन भी जुड़े थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news