रोहतक: हरियाणा के रोहतक (Rohtak) में 27 अगस्त को हुए 4 लोगों के हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 19 साल के लड़के को गिरफ्तार किया है. ये लड़का और कोई नहीं उस घर का इकलौता बेटा है. लड़के ने अपने पिता, मां, बहन और नानी की गोली मार कर हत्या करने का जुर्म कबूल लिया है.


एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई थी हत्या


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. बीते 27 अगस्त को प्रदीप नाम के एक प्रॉपर्टी डीलर समेत एक ही परिवार हत्याके 4 लोगों की हत्या का मामला सामने आया था. चारों लोगों के सिर में गोली मारी गई थी. तीन लोगों के शव पुलिस को मिले, जबकि आरोपी की बहन को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.


ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर पुलिस ने क्या कहा? अस्पताल ने बताया कैसे हुई एक्टर की मौत


पुलिस ने किया खुलासा


चार लोगों की हत्या के इस केस को पुलिस की कई टीमें सॉल्व कर रही थीं. जांच पड़ताल के बाद पुलिस को 19 साल के आरोपी मोनू पर शक हुआ. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो मामले के तार एक-एक करके खुलने लगे. पूछताछ के दौरान सख्ती दिखाने पर उसने हत्याकांड को अंजाम देने की बात कबूल कर ली. एसपी राहुल शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि प्रॉपर्टी बहन के नाम पर थी, जिससे वो नाराज था. इसलिए उसने हत्याकांड को अंजाम दिया.


ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla Death Live Update: 3 डॉक्टरों की टीम करेगी सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम


मृतक प्रदीप प्रॉपर्टी डीलिंग का काम लिया करते थे. इसलिए पहले तो पुलिस को ये प्रॉपर्टी से जुड़ा विवाद लगा. लेकिन जब पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की तो मामले की असली हकीकत सामने आई.


LIVE TV