Sidharth Shukla Death: ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से आज होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow1977754

Sidharth Shukla Death: ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से आज होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार

मुंबई: बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को मुंबई में 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन (Bigg Boss 13 Winner Sidharth Shukla Death) हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर कोई हैरान है. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को हार्ट अटैक आने के बाद मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) ले जाया गया था, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया.
LIVE Blog
02 September 2021
22:35 PM

ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से होगा अंतिम संस्कार
शुक्रवार को सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज की विधि के अनुसार होगा. सिद्धार्थ शुक्ला ब्रह्मकुमारी समाज से जुड़े हुए थे और ब्रह्मकुमारी समाज के लोगों के साथ काफी समय भी बिताते थे.

19:42 PM

कल होगा सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार
सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम पूरा हो गया है. 3 डॉक्टर्स की टीम ने पूरे पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की है. कल सुबह 11 बजे सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर उनके परिवार को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा.

17:56 PM

सिद्धार्थ के घरवालों से हुई पूछताछ
मुंबई पुलिस ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की माता, बहन और जीजा का बयान दर्ज किया है. आज सुबह वे तीनों ही सिद्धार्थ को बेहोशी की हालत में लेकर कूपर हॉस्पिटल आए थे.

16:45 PM

आखिरी बार करण कुंद्रा से की थी बात
सिद्धार्थ शुक्ला ने आखिरी बार करण कुंद्रा से बात की थी. इस बात का खुलासा करण की एक पोस्ट से हुआ है, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ की फोटो शेयर करते हुए लिखा  है, 'शॉकिंग, कल रात ही तो हम दोनों फोन पर बात कर रहे थे. हम दोनों ही इंडस्ट्री में कितना अच्छा कर रहे हैं, इस पर बात हो रही थी, यकीन नहीं हो रहा. दोस्त, तुम बहुत जल्दी चले गए. तुम मुझे हमेशा याद आओगे, हमेशा हंसते रहना. बहुत दुखी हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

16:41 PM

शुरू हुआ सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी का पोस्टमार्टम
सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में शुरू हो गया है. देर शाम तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आने की उम्मीद है.

15:19 PM

सलमान खान ने जताया शोक
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने टीवी कलाकार सिद्धार्थ की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि जल्दी चले गए सिद्धार्थ. आप को याद किया जाएगा. परिवार के प्रति सांत्वना.  

 

13:47 PM

कूपर अस्पताल में चल रहा पोस्टमार्टम

मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है.

13:45 PM

सिद्धार्थ के शरीर पर कोई चोट नहीं

मुंबई पुलिस ने बताया कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है. मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस की एक टीम जांच के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर मौजूद है.

13:43 PM

3 डॉक्टरों की टीम करेगी पोस्टमार्टम

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पोस्टमार्टम 3 डॉक्टरों की टीम करेगी. मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में पूरा पोस्टमार्टम कैमरे की निगरानी में होगा.

13:43 PM

सिद्धार्थ शुक्ला का करियर

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. साल 2004 में उन्होंने अपना डेब्यू किया था. साल 2008 में वह 'बाबुल का आंगन छूटे न' नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे. टीवी सीरियल बालिका वधु में शिव के किरदार से उन्हें असल पहचान मिली. इस शो से पॉपुलर होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था. इसके बाद वो 'खतरों के खिलाड़ी', 'झलक दिखलाजा' और बिग बॉस जैसे शो के भी सिद्धार्थ विनर रहे. उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट भी किया था. सिद्धार्थ ने साल 2014 में फिल्म Humpty Sharma Ki Dulhania से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

13:42 PM

40 की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को मुंबई में 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन (Bigg Boss 13 Winner Sidharth Shukla Death) हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर कोई हैरान है. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को हार्ट अटैक आने के बाद मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) ले जाया गया था, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी.

Trending news