Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे को CM पद से हटाने के पीछे संजय राउत, इस नेता ने लगाया बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow11275573

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे को CM पद से हटाने के पीछे संजय राउत, इस नेता ने लगाया बड़ा आरोप

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र राज्य के पूर्व सीएम नारायण राणे ने चौंकाने वाला बयान दिया है. उनका दावा है कि उद्धव को सत्ता से हटाने के पीछे संजय राउत का हाथ था.

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे को CM पद से हटाने के पीछे संजय राउत, इस नेता ने लगाया बड़ा आरोप

Maharashtra Political Crisis Update: महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के बाद भी सियासी जंग जारी है. शिवसेना के उद्धव गुट और शिंदे गुट में पार्टी के हक की लड़ाई जारी है. इस बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने गंभीर आरोप लगाकर सियासी भूचाल ला दिया है. उन्होंने कहा है कि शिवसेना के संजय राउत ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ मिलकर उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद से हटाने की साजिश रची. इतना ही नहीं राणे ने यह भी दावा किया कि एकनाथ शिंदे को मारने के लिए नक्सलियों को लगाया गया था.

संजय राउत पर राणे का हमला

नारायण राणे ने आज मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय राउत की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि संजय राउत खुश हैं. क्योंकि राउत ने अपने गुरु शरद पवार द्वारा दिए गए काम को पूरा किया. संजय राउत एक जोकर हैं. मैं उन्हें पत्रकार नहीं मानता. यह जोकर उद्धव ठाकरे को नचा रहा है. संजय आपने उद्धव ठाकरे को कितना बेनकाब किया? संजय घर में खुश रहो.

एकनाथ शिंदे को मारने की सुपारी?

नारायण राणे यहीं नहीं रुके, उन्होंने एकनाथ शिंदे को लेकर भी चौंकाने वाला बयान दिया. उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे को मारने की साजिश रची गई थी. शिंदे का काम तमाम करने के लिए नक्सलियों को सुपारी दी गई थी. उन्होंने सवाल किया कि रमेश मोरे को किसने मारा? जयेंद्र जाधव को किसने मारा? ठाणे के एक पार्षद की हत्या किसने की? 

'मेरी हत्या के लिए भी दी गई सुपारी'

नारायण राणे ने कहा कि 2005 में जब उन्होंने शिवसेना छोड़ी तो देश और देश के बाहर गैंगस्टरों को उन्हें मारने की सुपारी दी गई थी. उन्होंने कहा कि लेकिन तब मैंने बात नहीं की क्योंकि इसका सामना करने में सक्षम था. मैं अपने माता-पिता के पुण्य से बच गया. मेरे नाम की सुपारी देने वाले लोगों ने मुझसे कहा था कि आपको सावधान रहना चाहिए, अगर हम नहीं.. तो दूसरे ये काम करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news