Satish Kaushik की मौत पर नया खुलासा! फार्म हाउस पर पुलिस को मिली ये 'संदिग्ध चीज'
Advertisement
trendingNow11604663

Satish Kaushik की मौत पर नया खुलासा! फार्म हाउस पर पुलिस को मिली ये 'संदिग्ध चीज'

Satish Kaushik Latest News: सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत कैसे हुई, इसकी जांच की जा रही है. इस बीच, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बड़ा खुलासा किया है. फार्म हाउस से पुलिस ने बरामदगी की है.

Satish Kaushik की मौत पर नया खुलासा! फार्म हाउस पर पुलिस को मिली ये 'संदिग्ध चीज'

Satish Kaushik Death Case: एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत पर नया खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सूत्रों के मुताबिक, सतीश कौशिक की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई. सूत्रों के मुताबिक, जब दिल्ली पुलिस की टीम ने फार्म हाउस में जाकर जांच की तो पुलिस को कुछ 'दवाइयां' मिली थीं. पुलिस को अब डिटेल पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट का इंतजार है. जिसके बाद ही सारी तस्वीर साफ हो पाएगी. पुलिस ने होली की पार्टी में आए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की है जो उस वक्त फार्म हाउस में मौजूद थे. पुलिस उस उद्योगपति से भी पूछताछ करना चाहती है जो सतीश कौशिक की मौत के बाद से फरार है.

फार्म हाउस पर क्या हुआ बरामद?

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मौत के सटीक कारण जानने का इंतजार कर रहे हैं. पुलिस की एक क्राइम टीम साउथ-वेस्ट दिल्ली में स्थित फार्म हाउस पर गई थी, जहां होली पार्टी हुई थी. फार्म हाउस से दवाइयां बरामद हुई हैं.

उद्योगपति हुआ फरार!

जानकारी के मुताबिक, एक उद्योगपति के फार्म हाउस पर पार्टी आयोजित की गई थी. पुलिस गेस्ट लिस्ट को खंगाल रही है. पार्टी में वो उद्योगपति भी शामिल हुआ था, जिसकी पुलिस को तलाश है. सतीश कौशिक की मौत के बाद से वह फरार चल रहा है.

पहले आई थी ये खबर

हालांकि, पहले गुरुवार को खबर आई थी कि सतीश कौशिक का तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनका पोस्टमार्टम दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में किया गया. दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर (साउथ-वेस्ट) मनोज सी. ने कहा कि जब भी किसी मौत की खबर मिलती है तो हम सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हैं. इसका उद्देश्य ये पता लगाना होता है कि मौत रहस्यमयी हालातों में हुई या अप्राकृतिक कारणों से हुई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news