VIDEO: प्रेमी से मिलने आई प्रेमिका को घसीट-घसीट कर पीटा, चैनल से बांधकर किया ऐसा हाल
Advertisement

VIDEO: प्रेमी से मिलने आई प्रेमिका को घसीट-घसीट कर पीटा, चैनल से बांधकर किया ऐसा हाल

Siddharthnagar Viral Video: इस अजब प्रेम की गजब कहानी (Love story) का एक दिलचस्प पहलू यह है कि भीड़ के हाथों पिटी प्रेमिका और उसका प्रेमी दोनों शादीशुदा हैं. जिनकी अपनी-अपनी फैमिली है. अब भीड़ के तुगलकी फरमान और गैरकानूनी गतिविधियों का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

VIDEO: प्रेमी से मिलने आई प्रेमिका को घसीट-घसीट कर पीटा, चैनल से बांधकर किया ऐसा हाल

Viral Video UP: उत्तर प्रदेश (UP) के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले में प्रेमी से मिलने गयी प्रेमिका को पकड़ कर ग्रामीणों ने तालबानी सजा दी है. इस शर्मनाक घटनाक्रम से जुड़े कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक ही गांव के बताए जा रहे हैं. वायरल वीडियो में गांव वाले खासकर कई महिलाएं एक महिला को पकड़कर रस्सी से बांधने के बाद उसकी जमकर पिटाई करते हुए दिख रही हैं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी है.  

युवती को बेरहमी से पीटा

इस घटनाक्रम में जनता के हाथों से पिटी इस पीड़ित महिला के लिए सबसे दुखद बात ये रही कि जब लोग फिल्मी अंदाज में रस्सी के जरिए उसे एक चैनल में बांधकर गालीगलौज करते हुए लाठी-डंडों से पीट रहे थे. तब उसका डरपोक प्रेमी उसे भीड़ के आगे यूं मरने के लिए छोड़कर भाग गया. वहीं गांव के कुछ लोग अब उस प्रेमी की तलाश कर रहे हैं. जो प्रेमिका को पिटता देख फरार हो गया था. 

दोनों हैं शादीशुदा

इस अजब प्रेम की गजब कहानी का एक दिलचस्प पहलू यह है कि भीड़ के हाथों पिटी प्रेमिका और उसका प्रेमी दोनों शादीशुदा हैं. जिनकी अपनी-अपनी फैमिली है. वहीं शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के मधवापुर के पुराना गांव का यह वायरल वीडियो (Viral Video) करीब 5 दिन पुराना बताया जा रहा है. इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद मानवता को शर्मसार करने वाले इस क्राइम अगेंस्ट वूमेन को लेकर लोग मुखर होकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई और दोषियों को सख्त सजा देने की मांग तेजी से जोर पकड़ रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news