Shraddha Murder Case: पहली बार आफताब का दोस्त आया सामने, बताईं ऐसी बातें जिनसे सब थे अनजान
Advertisement

Shraddha Murder Case: पहली बार आफताब का दोस्त आया सामने, बताईं ऐसी बातें जिनसे सब थे अनजान

Shraddha Murder: श्रद्धा वॉकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) के एक दोस्त को Zee News ने ढूंढ निकाला है, जिसने श्रद्धा और आफताब के रिलेशन को लेकर कई खुलासे किए हैं.

Shraddha Murder Case: पहली बार आफताब का दोस्त आया सामने, बताईं ऐसी बातें जिनसे सब थे अनजान

Aftab Amin Poonawalla Friend: मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वॉकर की हत्या के मामले रोजाना नए-नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, क्योंकि आफताब ने अब तक पुलिस की जांच में कोई खास मदद नहीं की है और लगातार जांच भटकाने की कोशिश कर रहा है. इस बीच Zee News ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) के एक दोस्त को ढूंढ निकाला है, जिसने श्रद्धा और आफताब के रिलेशन को लेकर कई खुलासे किए हैं.

लिव-इन के लिए घर ढूंढने में की थी मदद

आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) के दोस्त आशिक ने ही श्रद्धा और आफताब को मुंबई में लिव-इन में रहने के लिए घर ढूंढने में मदद की थी. लेकिन, दिल्ली जाने के बाद आफताब और श्रद्धा ने उससे बातचीत करनी बंद कर दी थी. इसके साथ ही आशिक ने यह भी बताया कि मुंबई में रेंट एग्रीमेंट बनाने के लिए आफताब ने आशिक की आईडी का इस्तेमाल किया था.

आफताब से कब हुई थी आखिरी बातचीत?

आफताब के दोस्त ने बताया कि उसकी आखिरी बार मई-जून में बात हुई थी, तब आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने उसे कॉल करके बताया था कि वह श्रद्धा के साथ दिल्ली जा रहा है. उस दौरान आफताब ने बताया था कि दोनों पैसा कमाने के लिए दिल्ली जा रहे हैं. हालांकि इसके अलावा उसने कुछ नहीं बताया.

क्या दोस्तों से कुछ छिपा रहा था आफताब?

आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने अपने दोस्त से भी आखिरी बातचीत में ज्यादा कुछ नहीं बताया था. इससे यह सवाल उठने लगा है कि क्या आफताब अपने दोस्तों से भी कुछ बात छिपाने की कोशिश कर रहा था? आफताब ने अपने दोस्तों से बातचीत क्यों बंद की?

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news