बिहार विधानसभा चुनाव: पोस्टर के जरिए JDU का लालू यादव के परिवार पर निशाना, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1750569

बिहार विधानसभा चुनाव: पोस्टर के जरिए JDU का लालू यादव के परिवार पर निशाना, कही ये बड़ी बात

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अब तक तारीखों की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप की बयानबाजी के बीच 'पोस्टर वार' शुरू हो गई है.

फाइल फोटो

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अब तक तारीखों की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप की बयानबाजी के बीच 'पोस्टर वार' शुरू हो गई है.

पटना की सड़कों के किनारे शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार पर तीखा राजनीतिक प्रहार करते हुए एक पोस्टर लगाया गया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. पोस्टर पर लिखा है, 'एक ऐसा परिवार, जो बिहार पर भार'. पोस्टर में सबसे ऊपर राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद को बतौर कैदी दिखाया गया है.

fallback

इसके नीचे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव की तस्वीर है, जिन्हें विधायक बताया गया है. निचले हिस्से में ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की तस्वीर है जिन्हें विधान पार्षद और मीसा भारती की तस्वीर पर राज्यसभा सांसद लिखा गया है.

पोस्टर किसने जारी किया है, इसका कोई उल्लेख पोस्टर में नहीं किया गया है. हालांकि माना जा रहा है कि यह पोस्टर जनता दल (यूनाइटेड) के नेताओं द्वारा लगाया गया है.

उल्लेखनीय है कि इस साल की शुरुआत में भी राजद और जदयू के बीच 'पोस्टर वार' देखा गया था. इस मामले को लेकर राजद नेताओं ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन यह तय माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के पहले पोस्टर वार भी तेज होगी.

इनपुट: IANS

ये भी देखें-

Trending news