close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिजली के खंभे पर काम कर रहा था सरकारी कर्मचारी, अचानक चालू हो गई लाइन और फिर...

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना की जानकारी बिजली विभाग को देने के लिए लगातार फोन किया गया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. 

बिजली के खंभे पर काम कर रहा था सरकारी कर्मचारी, अचानक चालू हो गई लाइन और फिर...
शिकायत के कई दिनों बाद बिजली विभाग ने बुधवार को रोबिन दास नाम के इलेक्ट्रीशियन को मरम्मत करने भेजा था.

गुवाहाटी: असम के गुवाहाटी में बुधवार को विश्वनाथ चारअली जिले के शहर के बीचोबीच बिजली विभाग के एक कर्मचारी की बिजली के खंभे पर काम करते हुए मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि मौत के बाद बिजली कर्मचारी का शव खंभे से गिरा तो उसका सिर धड़ से अलग जा गिरा. बताया जा रहा है कि बिजली विभाग द्वारा गलती से लाइन चालू कर दी गई थी. स्थानीय लोगों का कहना हैं कि कई दिनों से बिजली गुल रहने के कारण और टूटे बिजली के तार की मरम्मत करने के लिए बिजली विभाग से अनुरोध किया गया था. 

शिकायत के कई दिनों बाद बिजली विभाग ने बुधवार को रोबिन दास नाम के इलेक्ट्रीशियन को मरम्मत करने भेजा था. बिजली विभाग का यह कर्मचारी सुरक्षा रबड़ के दास्ताने पहनकर खंभे पर चढ़ गया और इससे पहले कि वह मरम्मत कर पाता, अचानक बिजली विभाग की गलती से 11 केवी की लाइन चालू कर दी गई. राहगीरों ने बताया कि कुछ ही पलों में कर्मचारी का पूरा शरीर जल उठा. इस भयावह मंजर को देखकर सभी की रूह कांप उठी. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना की जानकारी बिजली विभाग को देने के लिए लगातार फोन किया गया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. लोगों ने कहा कि अगर बिजली विभाग समय रहते फोन रिसीव करता तो शायद कर्मचारी की जान बच सकती थी.