पीएम मोदी के अयोध्या दौरे का विरोध करने वालों को रविशंकर प्रसाद का अनूठा जवाब
Advertisement
trendingNow1723498

पीएम मोदी के अयोध्या दौरे का विरोध करने वालों को रविशंकर प्रसाद का अनूठा जवाब

अयोध्या मंदिर  के भूमि पूजन में पीएम नरेंद्र मोदी के जाने पर सवाल उठा रहे नेताओं और लोगों को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट के जरिए अनूठा जवाब दिया है. 

रविशंकर प्रसाद की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली: अयोध्या मंदिर (Ayodhya temple) के भूमि पूजन में पीएम नरेंद्र मोदी (Narender modi) के जाने पर सवाल उठा रहे नेताओं और लोगों को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi shankar parsad) ने अनूठे तरीके से जवाब दिया है. रविशंकर प्रसाद ने अपने ट्वीटर हैंडल से श्रीराम, लक्षमण और सीता का स्केच शेयर किया है. इसके बाद रविशंकर प्रसाद ने एक संदेश लिखकर अपनी बात 'जय श्री राम' के जयघोष से खत्म की है. 

  1. लंका पर जीत के बाद अयोध्या वापसी के प्रसंग का स्केच
  2. मौलिक अधिकारों से जुड़े अध्याय के आरंभ में है स्केच
  3. श्रीराम मंदिर के पूजन पर केंद्रीय मंत्री ने जताई प्रसन्नता
  4.  

स्केच के ऊपर रविशंकर प्रसाद ने लिखा कि भारत के संविधान की मूल प्रति में मौलिक अधिकारों से जुड़े अध्याय के आरम्भ में एक स्केच है. जो मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम, माता सीता और भाई लक्ष्मण के रावण पर विजय प्राप्त कर अयोध्या वापसी का है. आज संविधान की इस मूल भावना को लोगों के साथ शेयर करने का मन हुआ है. 

बता दें कि AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस के कई नेता पीएम के अयोध्या दौरे पर अंतिम समय तक निशाना साधते रहे. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भारत एक सेक्युलर देश है. ऐसे में पीएम के धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने से देश के संविधान का अपमान होगा.  

इससे पहले केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने भी घर श्रीराम- जानकी की पूजा की और दीये जलाए. नितिन गडकरी ने ट्वीट करके कहा कि भगवान श्रीराम भारतीय इतिहास, संस्कृति और हमारी आस्था के प्रतीक हैं. आज का दिन हर भारतीय के लिए हर्षोल्लास का दिन है। वर्षों से हम सभी का सपना रहा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो. #JaiShriRam

 

LIVE TV

Trending news