Supriya Sule: सांसद सुप्रिया सुले का दावा, जब संसद में बोलती हूं तो पति सदानंद सुले को मिलता है आयकर का नोटिस
Advertisement
trendingNow12381154

Supriya Sule: सांसद सुप्रिया सुले का दावा, जब संसद में बोलती हूं तो पति सदानंद सुले को मिलता है आयकर का नोटिस

Supriya Sule Husband IT Notice: महाराष्ट्र की दिग्गज सांसद सुप्रिया सुले ने आयकर विभाग का नाम लेते हुए बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि वह जब भी संसद में बोलती हैं उनके पति को इनकम टैक्स का नोटिस मिल जाता है. 

Supriya Sule: सांसद सुप्रिया सुले का दावा, जब संसद में बोलती हूं तो पति सदानंद सुले को मिलता है आयकर का नोटिस

विपक्ष की प्रमुख नेता और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि बजट पर लोकसभा में मेरे भाषण के बाद पति सदानंद सुले को आयकर का नोटिस मिल गया. NCP (एसपी) सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि यह पहली बार नहीं है, हर बार जब मैं संसद में सवाल उठाती हूं तो इसी तरह के नोटिस आते हैं और सवाल हमेशा एक जैसे होते हैं. 

स्पीच के बाद नोटिस

सुप्रिया सुले ने सोमवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बातें कहीं. बारामती की सांसद ने कहा कि मैंने अपनी स्पीच में कई मुद्दे उठाए थे और अब उन्हें एक नोटिस दिया गया है. ऐसा लगता है कि जब भी मैं संसद में बोलती हूं, मेरे पति को इनकम टैक्स का नोटिस मिल जाता है. 

यह पूछे जाने पर कि क्या फोन हैक होने में उन्हें सरकार पर संदेह है, उन्होंने कहा कि आयकर विभाग, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी एजेंसियों के होने के कारण सरकार को राजनीतिक विरोधियों के फोन हैक करने के लिए किसी एप्लीकेशन की जरूरत नहीं है. यह किसी तरह की निगरानी हो सकती है. 

पढ़ें: शातिर कारोबारी या दुनिया को नचाने वाला मदारी? जॉर्ज सोरोस आखिर है कौन

सुले और उनके सहयोगियों के फोन पिछले हफ्ते कथित तौर पर हैक हुए थे. उन्होंने कहा कि अज्ञात नंबर से एक मैसेज आया और जैसे ही मैंने खोला, मेरा फोन फ्रीज हो गया है. बाद में मेरी एसोसिएट अदिति का फोन भी हैक हो गया. 

वक्फ बोर्ड बिल पर चर्चा के दौरान शिवसेना (यूबीटी) के सांसदों के न मौजूद होने के सवाल पर सुले ने कहा कि अजीत पवार की पार्टी एनसीपी के प्रतिनिधि भी लोकसभा में नहीं थे.

पढ़ें: हिंडनबर्ग रिपोर्ट के बीच सामने आया पूर्व SEBI चीफ का नाम, अडानी ग्रुप से कैसा संबंध?

कोलकाता की महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले में सुप्रिया सुले ने कहा कि यह घटना बेहद ही दुखद है. वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बहुत ही संवेदनशील हैं, वह मृतक और उनके परिजनों को न्याय जरूर दिलाएंगी. देश में इस तरह की घटना कहीं भी हों, हमें मिलकर इसका विरोध करना चाहिए. मुख्यमंत्री लाडली योजना के बारे में उन्होंने कहा कि यह सरकार दो साल से है. यह योजना पहले क्यों नहीं लाई गई, अभी क्यों लाई गई. उन्होंने कहा कि इस सरकार में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बढ़ रहा है और आज भाजपा भ्रष्टाचार जुमला पार्टी हो गई है. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news