एनकाउंटर में मारा जाएगा 6 साल की बच्चे से रेप का दोषी, Telangana के मंत्री का बयान
Advertisement

एनकाउंटर में मारा जाएगा 6 साल की बच्चे से रेप का दोषी, Telangana के मंत्री का बयान

पुलिस ने शुरुआत में दावा किया था कि रेप और हत्या के आरोपी को यादाद्री भुवनागिरि जिले में उसके पैतृक गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, बाद में एक वरिष्ठ अधिकारी ने साफ किया कि आरोपी अभी फरार है.

मंत्री ने कही दोषी के एनकाउंटर की बात (फाइल फोटो)

हैदराबाद: तेलंगाना के एक मंत्री ने मंगलवार को कहा कि हैदराबाद में छह साल की बच्ची के साथ रेप और मर्डर के दोषी शख्स को मुठभेड़ में मार गिराया जाएगा. श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी का सनसनीखेज बयान राज्य कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी की ऐसी ही मांग के एक दिन बाद आया है.

  1. तेलंगाना के मंत्री का बयान
  2. 'रेप के दोषी को मार गिराएंगे'
  3. अब तक फरार है रेप का आरोपी

अब तक फरार है आरोपी

मल्ला रेड्डी ने हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि हम निश्चित रूप से उसे गिरफ्तार करेंगे और मुठभेड़ करेंगे. पीड़िता के परिवार से नहीं मिलने पर विपक्षी नेताओं की ओर से की गई आलोचना के जवाब में मंत्री ने कहा कि वह निश्चित रूप से पीड़िता के परिवार के सदस्यों से मिलेंगे और उन्हें मुआवजा भी देंगे.

आरोपी को ठिकाने लगाने को लेकर बनी असमंजस के बीच मुठभेड़ की बात ने मामले को नया मोड़ दे दिया है. शुरुआत में पुलिस सूत्रों ने दावा किया था कि आरोपी को यादाद्री भुवनागिरि जिले में उसके पैतृक गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, बाद में एक वरिष्ठ अधिकारी ने साफ किया कि आरोपी अभी फरार है.

पुलिस ने बनाई 15 टीमें

बताया जा रहा है कि कमिश्नर टास्क फोर्स की 15 स्पेशल पुलिस टीमें भगोड़े की तलाश में हैं. पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज हासिल करने में सफलता हासिल की है, जिसमें आरोपी टोपी और चेहरे पर नकाब पहने हुए एक अन्य शख्स के साथ घूमते हुए देखा गया है.

ये भी पढ़ें: रद्द हो सकता है ममता बनर्जी का नॉमिनेशन? BJP कैंडिडेट ने की ये शिकायत

सैदाबाद में रहने वाले 27 वर्षीय आरोपी ने 9 सितंबर को बच्ची का यौन उत्पीड़न किया और फिर उसकी हत्या कर दी थी. बीते गुरुवार को शाम पांच बजे से लापता बच्ची का शव आधी रात के बाद अपने पड़ोसी के घर में मिला था. सरकार की ओर से संचालित उस्मानिया अस्पताल में किए गए ऑटोप्सी से पता चला कि बच्ची का यौन उत्पीड़न किया गया और उसकी गला घोंटकर हत्या की गई.

घटना पर पूरे राज्य में आक्रोश

इस दर्दनाक घटना पर स्थानीय लोगों में शुक्रवार को आक्रोश फूटा था. उन्होंने दोषी को तत्काल और कड़ी से कड़ी सजा की मांग को लेकर चंपापेट-सागर रोड पर सात घंटे तक धरना दिया. कुछ प्रदर्शनकारियों ने यह भी मांग की कि दोषी को मुठभेड़ में मार दिया जाए.

Trending news