नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के बागपत से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पति-पत्नी के झगड़े में पुलिस ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो इसका खामियाजा पुलिस को ही भुगतना पड़ा. पति-पत्नी ने पहले पुलिस के साथ बदसलूकी की. इसके बाद मामला हाथापाई तक जा पहुंचा. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मामले को शांत कराया.


ये था पूरा मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, ये मामला बागपत के बिलोचपुरा गांव का है, जहां बिलोचपुरा गांव में रहने वाले एक परिवार में पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया, जिसमें करीब एक सप्ताह पहले पत्नी अपने मायके चली गई थी. शुक्रवार को पत्नी अपने बच्चो को लेने के लिए अपनी ससुराल पहुंची तो वहां पति- पत्नी के बीच बच्चों को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद पति ने डायल 112 पर शिकायत कर दी.  शिकायत पर जैसे ही पीआरवी मौके पर पहुंची, तो पति-पत्नी के बीच बढ़ते विवाद को देखते हुए उन्होंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. महिला के ससुराल वालों ने पुलिस के वीडियो बनाने का विरोध किया. 


ये भी पढ़ें: Knowledge: ट्रेन के बीच में ही क्यों लगाए जाते हैं AC कोच? बेहद रोचक है इसकी वजह


पुलिस के साथ की मारपीट


दैनिक हिन्दुस्तान में छपी एक खबर के मुताबिक, परिजनों की तरफ से वीडियो बनाने का विरोध किया तो पुलिस कर्मी भड़क गए. इसको लेकर दंपति व पुलिस के बीच नोकझोंक हुई व धक्का मुक्की हुई. पुलिस कर्मियों ने मामले की सूचना सिंघावली अहीर थाने में दी. वहां से अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे और मामला शांत कराया गया. 


ये भी पढ़ें: बच्चों को जबरन खिलाया 'गो मांस', मना करने पर पीटा; बाइबिल पढ़ने को भी किया मजबूर


एसओ ने कहा- नहीं हुई कोई मारपीट


कार्यवाहक थाना प्रभारी सुनील सिंह का कहना है कि ये विवाद पति-पत्नी के बीच था. पुलिस कर्मियों के साथ कोई विवाद या मारपीट नहीं हुई है. पुलिस को फोन पर मामले की सूचना दी गई थी, जिसके बाद पुलिस की टीम गांव में पहुंची थी.


LIVE TV