West Bengal के 3 दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं केंद्रीय पर्यटन मंत्री Prahlad Patel, जानिए क्या है कारण
Advertisement

West Bengal के 3 दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं केंद्रीय पर्यटन मंत्री Prahlad Patel, जानिए क्या है कारण

केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel)  8 जनवरी को 3 दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल जा रहे हैं. वे सिलिगुड़ी-दार्जिलिंग में आम लोगों से पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके वहां संगठन की मजबूती पर चर्चा करेंगे.

प्रहलाद पटेल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: देश में वर्ष 2024 में होने वाले संसद के आम चुनावों से पहले बीजेपी देश के नए-नए इलाकों में अपना संगठन मजबूत करने में लगी है. अब उसकी नजर पश्चिम बंगाल (West Bengal) पर है. केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) 8 जनवरी को तीन दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल के पहाड़ी इलाके दार्जिलिंग में पहुंचेंगे. 

8 जनवरी को सिलिगुड़ी पहुंचेंगे प्रहलाद पटेल

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) 8 जनवरी को दोपहर में सिलिगुड़ी के बागडोगरा पहुंचेंगे और वहां पर बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे. अगले दिन 9 जनवरी को वे महाकाल बाबा मंदिर के दर्शनों के लिए जाएंगे और वहां के पर्यटन स्थलों का दौरा करेंगे. वे गोरखा वॉर मेमोरियल पर जाकर श्रद्धांजलि भी देंगे. 

होटल मालिकों से भी करेंगे मुलाकात

प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) 10 जनवरी को दार्जिलिंग के मिरिक का दौरा करेंगे और वहां बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके संगठन को मजबूत करने की कोशिश करेंगे. इसके बाद वे कोरोना की मार झेल रहे होटल मालिकों और पर्यटन से जुड़े दूसरे लोगों से मुलाकात करके हालात सुधारने पर चर्चा करेंगे. 

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य योजना का कार्ड लेने कतार में खड़ी हुईं Mamata Banerjee, तो BJP ने कहा- 'शुद्ध ड्रामा'

पश्चिम बंगाल में इस साल विधान सभा चुनाव होने हैं

बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal)में इस साल विधान सभा चुनाव होने वाले हैं. जिसके लिए टीएमसी और बीजेपी में जबरदस्त जुबानी जंग चल रही है. बीजेपी ममता सरकार को नाकारा बताकर जनता से उसे खारिज करने की अपील कर रही है. वहीं ममता बनर्जी बीजेपी को बाहरी बताकर जनता से उसकी बातों पर ध्यान न देने के लिए कह रही हैं. 

LIVE TV

Trending news