UP: पूर्व BJP सांसद Sharad Tripathi का निधन, Smriti Irani ने जताया शोक

Former BJP MP Sharad Tripathi Died: दिवंगत पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी को लीवर से जुड़ी समस्या थी. इसी के चलते उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

UP: पूर्व BJP सांसद Sharad Tripathi का निधन, Smriti Irani ने जताया शोक
बीजेपी के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी (फाइल फोटो) | फोटो साभार- ट्विटर @swatantrabjp

गुरुग्राम: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की संतकबीरनगर (Santkabirnagar) लोक सभा सीट से पूर्व बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी का निधन (Former BJP MP Sharad Tripathi Died) हो गया है. वे हरियाणा में गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट थे. बुधवार देर रात उन्होंने आखिरी सांस ली. शरद त्रिपाठी के निधन के बाद बीजेपी में शोक की लहर छा गई है. कई नेताओं ने उनके निधन पर दुख जताया है.

स्मृति ईरानी ने किया भावुक ट्वीट

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने ट्वीट किया, 'मैं निशब्द हूं. ऐसा लगता अभी बोल उठेगा शरद ‘चल दीदी क्षेत्र में कार्यक्रम करना है’. चला गया, प्रभु की यही इच्छा थी. ईश्वर शरद त्रिपाठी जी की आत्मा को शांति दें, अपने श्री चरणों में स्थान दें.'

जानकारी के मुताबिक, दिवंगत शरद त्रिपाठी को लीवर से जुड़ी समस्या थी. इसी के चलते उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

ये भी पढ़ें- PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, लाइन में लगकर देखिए वैक्सीनेशन में क्या दिक्कतें आ रहीं

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने दी श्रद्धांजलि

यूपी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने भी पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी के निधन पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट किया कि संतकबीरनगर से पूर्व सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शरद त्रिपाठी जी के निधन के समाचार से स्तब्ध हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे और परिजनों को यह दुख सहने का संबल प्रदान करे. ॐ शान्ति.

जूता कांड के बाद सुर्खियों में आए थे शरद त्रिपाठी

जान लें कि पूर्व बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी जूता कांड के बाद से सुर्खियों में आ गए थे. एक बैठक के दौरान बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल से उनकी जोरदार हुई थी. उस वक्त शरद त्रिपाठी सांसद थे. फिर मामला इतना बढ़ गया था कि विवाद के दौरान जूता भी चल गया था. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. बाद में हाई कोर्ट ने दोनों नेताओं को राहत दे दी थी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.