Umesh Pal Murder Case: नासिक से पकड़ा गया बमबाज गुड्डू मुस्लिम, उमेश पाल हत्याकांड मामले में बड़ी कामयाबी
Advertisement
trendingNow11654755

Umesh Pal Murder Case: नासिक से पकड़ा गया बमबाज गुड्डू मुस्लिम, उमेश पाल हत्याकांड मामले में बड़ी कामयाबी

Guddu Muslim Arrest: बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) की लोकेशन ट्रेस करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अतीक अहमद (Atique Ahmed) का गुर्गा मुस्लिम गुड्डू यूपी एसटीएफ की गिरफ्त में आ गया है.

Umesh Pal Murder Case: नासिक से पकड़ा गया बमबाज गुड्डू मुस्लिम, उमेश पाल हत्याकांड मामले में बड़ी कामयाबी

Umesh Pal Murder Accused: उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) को सुलझाने में जुटी यूपी एसटीएफ (UP STF) को बड़ी कामयाबी मिली है. सूत्रों के मुताबिक, यूपी एसटीएफ ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) को पकड़ लिया है. गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल मर्डर केस का आरोपी है. गुड्डू मुस्लिम महाराष्ट्र के नासिक (Nasik) में छिपा हुआ था. यूपी एसटीएफ ने लोकेशन ट्रेस करके गुड्डू मुस्लिम को ढूंढ निकाला है. गुड्डू मुस्लिम इस केस को सुलझाने में अहम कड़ी साबित हो सकता है क्योंकि मरने से पहले अतीक अहमद (Atique Ahmed) के भाई अशरफ (Ashraf) आखिरी शब्द भी गुड्डू मुस्लिम ही थे. अशरफ ने जैसे ही गुड्डू मुस्लिम बोला, हमलावार ने अतीक अहमद के सिर में पिस्तौल सटाकर गोली मार दी. फिर इसके तुरंत बाद अशरफ को भी गोलियों से भून दिया गया.

अतीक की पत्नी आज करेगी सरेंडर!

इस बीच, खबर है कि अतीक अहमद की पत्नी और उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी शाइस्ता परवीन भी आज सरेंडर कर सकती है. माना जा रहा है शाइस्ता अपने पति अतीक और देवर अशरफ के जनाजे में जरूर शामिल होगी. शाइस्ता अपने बेटे असद को आखिरी बार नहीं देख पाई थी.

सीएम योगी की हाईलेवल मीटिंग जारी

बता दें कि अतीक-अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के घर हाईलेवल मीटिंग जारी है. अलर्ट के बीच सीएम योगी का हर 2 घंटे में अधिकारियों को रिपोर्ट देने का निर्देश है. सीएम योगी ने प्रयागराज की बैठक के अलावा अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सैंपल

गौरतलब है कि प्रयागराज के SRN अस्पताल में थोड़ी देर में अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम होगा. दोनों को आज ही दफनाया भी जाएगा. अतीक-अशरफ को दफनाने के लिए 2 कब्र खोदी जा रही हैं. हत्या के बाद पुलिस की जांच तेज हो गई है. मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने वारदात से जुड़े सैंपल ले लिए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news