आगरा में जिंदा जलाई गई 10वीं छात्रा ने दिल्ली में इलाज के दौरान तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand480873

आगरा में जिंदा जलाई गई 10वीं छात्रा ने दिल्ली में इलाज के दौरान तोड़ा दम

छात्रा करीब 70 फीसदी तक जल गई थी. वहीं, घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. 

गंभीर रूप से झुलसी छात्रा को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में सरेआम एक दसवीं कक्षा की छात्रा को दो अज्ञात युवकों ने जिंदा आग के हवाले कर दिया था, जिसने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार (19 दिसंबर) रात दो बजे दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक, छात्रा करीब 70 फीसदी तक जल गई थी. वहीं, घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.  पुलिस ने इस मामले पांच से छह लोगों को हिरासत में लिया है. सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस परिचितों की काल डिटेल भी खंगाल रही है.

दरअसल, मंगलवार को दिल दहला देने वाली ये वारदात आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र में हुई. यहां के लालऊ गांव में दो अज्ञात युवकों ने 10 क्लास की एक छात्रा को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. आरोप है कि दोनों आरपी बाइक पर आए थे. बदमाशों ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जिस वक्त छात्रा स्कूल जा रही थी. घटना की जानकारी के बाद सीओ और एसपी ग्रामीण मौके पर पहुंचे और छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था. 

ये भी पढ़ें: आगराः बाइक सवार बदमाशों ने 10वीं छात्रा को जिंदा जलाया

पुलिस ने मौके से खाली पेट्रोल की बोतल और लाइटर बरामद किया है. इस वारदात के पीछे बदमाशों की क्या मंशा थी इसका अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. बेटी की मौत के बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी किसी कोई दुश्मनी भी नहीं है. बावजूद इसके उनकी बेटी को जलाया गया और फिर उसे खाई में धकेलने की कोशिश भी की गई. 

पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Trending news