मां ने पढ़ाई के लिए डांटा, तो 12वीं की स्टूडेंट ने खुद को मारी गोली
Advertisement

मां ने पढ़ाई के लिए डांटा, तो 12वीं की स्टूडेंट ने खुद को मारी गोली

छात्रा ने मां से कहासुनी के बाद घर में रखे अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली. घायल छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई.

मां ने पढ़ाई के लिए डांटा, तो 12वीं की स्टूडेंट ने खुद को मारी गोली

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मूंढापांडे थाना इलाके के गांव बुजपुर मान में उस समय हड़कंप मच गया, जब नाबालिग छात्रा ने मां से कहासुनी के बाद घर में रखे अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली. घायल छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई.

इलाज के दौरान मौत
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव का पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों से पूछताछ और जांच-पड़ताल में सामने आया है कि मां की डांट पर छात्रा ने खुद को गोली मार ली.

मां के डांटने पर उठाया ये कदम
बताया जा रहा है कि छात्रा पढ़ाई छोड़कर छत पर टहलने चली गई थी. मां ने उसे वहां देखा तो डांट दिया. मां का डांटना बेटी को नागवार गुजरा. इसके बाद छात्रा कमरे में चली गई. कुछ देर बाद कमरे के अंदर से गोली चलने की आवाज आई,तो देखा कि बेटी लहूलुहान अवस्था में पड़ी थी. पास में तमंचा पड़ा था. परिजनों की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग भी आ गए.

दसवीं के छात्र ने अपने सहपाठी को मारी थी गोली

बता दें कि बुलंदशहर में अभी कुछ दिन पहले ही 14 साल के छात्र ने अपने फौजी चाचा की पिस्टल से अपने ही सहपाठी छात्र टार्जन को गोली मार दी थी. छात्र पिस्टल को अपने स्कूल बैग में छिपा कर लाया था. 

लगातार इस तरह की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं. बच्चों के हाथ में आसानी से ये खतरनाक हथियार पकड़ में आ जाते हैं. कहां पर गलती है, किसकी गलती है इस पर ध्यान देने की जरुरत है. परिवार को इस बात का ख्याल रखने की जरुरत है कि ऐसे हथियारों को बच्चों की नजर से बचाया जाए. 

टीचर को मारने के लिए स्कूल में लेकर आया पिस्टल, लेकिन जान से हाथ धो बैठा 'टार्जन'

WATCH LIVE TV

Trending news