शामली में 16 साल की किशोरी से सौतेले पिता और रिश्तेदार ने किया बलात्कार
Advertisement

शामली में 16 साल की किशोरी से सौतेले पिता और रिश्तेदार ने किया बलात्कार

पीड़िता की मां द्वारा दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और घटना की वीडियो बना उसे चुप रहने की धमकी भी दी.

प्रतीकात्‍मक फोटो

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कांधला शहर में 16 वर्षीय किशोरी के साथ सौतेले पिता और उसके रिश्ते के भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया. उन्होंने इस कृत्य का एक वीडियो भी बनाया. क्षेत्रीय अधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने रविवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि घटना शनिवार की है और पुलिस ने पीड़िता के सौतेले पिता वसीम और उसके रिश्तेदार तनवीर के खिलाफ भादंवि की विभिन्न धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपी फरार हैं. पीड़िता की मां द्वारा दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और घटना की वीडियो बना उसे चुप रहने की धमकी भी दी.

fallback
प्रतीकात्‍मक फोटो

शिकायतकर्ता ने पहले पति के निधन के बाद पिछले साल अक्टूबर में वसीम से शादी की थी. तिवारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है.

इस बीच, एक अन्य घटना में ट्रक चालक ने 16 वर्षीय किशोर का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की. लड़का उसके लिए ट्रक सहायक की नौकरी करता था. क्षेत्रीय अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि घटना शनिवार को शामली जिले में हुई. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news