मथुरा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के आरोपी पर 25 हजार का इनाम
Advertisement

मथुरा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के आरोपी पर 25 हजार का इनाम

इस संबंध में मृतक के बेटे मंजीत सिंह ने आन्यौर निवासी दुर्गपाल सिंह और उसके भाईयों टीटी, प्रेम सिंह, रन्नो और मुकेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. 

फाइल फोटो

मथुरा: जिले में एक प्रॉपर्टी डीलर की शुक्रवार को हुई हत्या के मामले में नामजद किए गए मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी में सहयोग देने वाले को पुलिस विभाग की ओर 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है. 

गौरतलब है कि थाना कोतवाली के अर्जुनपुरा निवासी झम्मन चौधरी की गोवर्धन थाना क्षेत्र के आन्यौर गांव निवासी दुर्गपाल सिंह ने उसके कार्यालय में तब गोली मारकर हत्या कर दी थी जब झम्मन ने उसे वहां प्लॉट बेचने के एवज में चौथ देने से मना कर दिया था. 

इस संबंध में मृतक के बेटे मंजीत सिंह ने आन्यौर निवासी दुर्गपाल सिंह और उसके भाईयों टीटी, प्रेम सिंह, रन्नो और मुकेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने नामजद प्रेम सिंह को हिरासत में ले लिया परंतु मुख्य आरोपी दुर्गपाल फरार रहा.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया, ‘‘मुख्य आरोपी की जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है. पुलिस की कई टीमें उसकी खोज कर रही हैं.’’ 

Trending news