मुजफ्फरनगर-सहारनपुर राजमार्ग पर ट्रक और कार में भीषण टक्कर, 3 की मौत, 4 घायल

हादसे के बाद मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया. जबकि 4 लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसमें से 2 लोगों को मेरठ रेफर कर दिया गया है. 

मुजफ्फरनगर-सहारनपुर राजमार्ग पर ट्रक और कार में भीषण टक्कर, 3 की मौत, 4 घायल
मुजफ्फरनगर-सहारनपुर राजमार्ग पर ट्रक और कार आपस में टकरा गई

मुजफ्फनगर: पश्चिमी यूपी में मुजफ्फरनगर-सहारनपुर राजमार्ग पर उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब एक ट्रक और कार आपस में टकरा गई. हादसा इतना विभत्स था कि 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए. जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

मिली जानकारी के मुताबिक ये दर्दनाक हादसा शुक्रवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के मुजफ्फरनगर-सहारनपुर राजमार्ग पर उस वक्त हुआ जब एक तेज़ रफ्तार ट्रक और कार की आपस में टक्कर हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक का शीशा चकनाचूर हो गया. वहीं कार भी बूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के तुरंत बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसे के बाद लोगों को कार से बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया. जबकि 4 लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसमें से 2 लोगों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों की ओर से दोनों को इलाज के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया है.  बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग मुरादाबाद से चंडीगढ़ जा रहे थे. 

एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया कि रोहना रोड पर एक हादसा हुआ है. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है और मरने वाले पति-पत्नी और उनका बेटा है. जिनके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई. साथ ही हादसे में घायल दो लोगों को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया है.