वायरल तस्वीर ने UP की राजनीति में मचाई हलचल, CM योगी के साथ दिखे SP के तीन MLC
Advertisement

वायरल तस्वीर ने UP की राजनीति में मचाई हलचल, CM योगी के साथ दिखे SP के तीन MLC

Uttar Pradesh: हमीरपुर विधानपरिषद सदस्य रमेश मिश्रा, बलिया से पप्पू सिंह और  गोरखपुर से सीपी चंद्र की सीएम से मुलाकात के बाद इनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गई है. 

माना जा रहा है कि ये तीनों एमएलसी जल्द सपा से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो सकते है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गलियारों में इन दिनों एक तस्वीर वायरल (Viral) हो रही है. इस तस्वीर ने समाजवादी पार्टी की धड़कनें बढ़ा दी है. दरअसल, समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के तीन विधान परिषद सदस्यों (MLC) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के साथ मुलाकात की. इस तस्वीर के वायरल होते ही राजनीति में उठा पटक की चर्चाएं एक बार फिर से शुरू हो गईं हैं. 

हमीरपुर विधानपरिषद सदस्य रमेश मिश्रा, बलिया से पप्पू सिंह और  गोरखपुर से सीपी चंद्र की सीएम से मुलाकात के बाद इनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गई है. माना जा रहा है कि ये तीनों एमएलसी जल्द सपा से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो सकते है.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि विधान परिषद में समाजवादी पार्टी 55 सदस्यों के साथ सबसे बड़ा दल है. 21 एमएलसी के साथ बीजेपी दूसरे, 8 एमएलसी के साथ बीएसपी तीसरे और दो सदस्यों के साथ कांग्रेस चौथे स्थान पर है. कांग्रेस के दिनेश प्रताप सिंह बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. कांग्रेस ने उनकी सदस्यता रद्द करने के लिए सभापति को याचिका दे रखी है. 

Trending news