UP: LOCKDOWN में खुद को STF अधिकारी बता करते थे ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े 3 आरोपी
Advertisement

UP: LOCKDOWN में खुद को STF अधिकारी बता करते थे ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े 3 आरोपी

लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए प्रशासन कड़ी निगरानी करा रहा है.

गाड़ी में हूटर लगाकर लोगों से करते थे ठगी

मो. तारिक/पीलीभीत: लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए प्रशासन कड़ी निगरानी करा रहा है. बावजूद इसके कुछ लोग फर्जी अधिकारी बन लोगों से ठगी कर रहे हैं.  पीलीभीत में ग्रामीणों ने ऐसे तीन युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है, जो खुद को स्पेशल टास्क फोर्स बताकर लोगों से लॉकडाउन का उल्लंघन करने के नाम पर पैसे वसूलते थे. जबकि एक युवक इनकी पकड़ से भाग निकला है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

नौरंगाबाद गांव के लोगों ने बताया कि पूरनपुर के व्यापारी परिवारों से जुड़े चार युवक फर्जी पुलिस वाले बनकर लॉकडाउन में आम लोगों को परेशान करते थे.  चार पहिया वाहन में इन्होंने बाकायदा हूटर लगा रखा था. जैसे ही ये पैसे वाले लोगों को देखते थे. उनकी गाड़ी रोककर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के नाम पर पैसे वसूलते थे. 

ये भी पढ़ें: शारजाह से उत्तर प्रदेश के 182 लोगों को लेकर लखनऊ पहुंची AIR INDIA की फ्लाइट

युवकों की कार्यशैली पर जब संदेह हुआ तो ग्रामीणों ने माधोटांडा पुलिस से संपर्क साधा. तब पता चला कि किसी तरह की स्पेशल टास्क फोर्स गांव में नहीं लगाई गई है. इसके बाद ग्रामीणों ने तीन आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि एक मौके से भाग निकला. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर चौथे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

WATCH LIVE TV:

 

Trending news