यूपी: एक और बेटी हुई हैवानियत का शिकार, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

दुष्कर्म की ताजा घटना उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से सामने आई है. यहां एक नाबालिग को दरिंदों ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया.

यूपी: एक और बेटी हुई हैवानियत का शिकार, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार
मिर्जापुर में एक नाबालिग को दरिंदों ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया.

मिर्जापुर: महिलाओं और बच्चियों के प्रति देश में दुष्कर्म की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हर दिन दुष्कर्म के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. ताजा घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर (Mirzapur) से सामने आई है. यहां एक नाबालिग को दरिंदों ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया.

बताया जा रहा है कि हलिया थाना क्षेत्र में चार युवक लड़की को कार से ले गए और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक जिस गाड़ी का इस्तेमाल लड़की को भगाने के लिए किया गया, उस पर पुलिस का स्टिकर और लाइट लगी हुई थी.

पुलिस ने फिलहाल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें एक सीआरपीएफ का सिपाही भी बताया जा रहा है, जो छुट्टी पर घर आया हुआ था. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों द्वारा इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवा दिया है.

मामला सामने आने के बाद एसपी खुद थाने पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस के मुताबिक चारों गांव में गाड़ी से पहुंचे थे और उन्होंने पहले लड़की को फोन कर बुलाया और फिर बहला फुसला कर गाड़ी में बैठाकर जंगल की तरफ ले गए. जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा दी गई. गिरफ्त में आए आरोपियों में एक रिटायर्ड जेलर, तो दूसरा सीआरपीएफ का जवान और उनके दो दोस्त बताए जा रहे हैं.